scriptगड्ढों से भरा 6 किमी का रास्ता, बस तक बंद | 6 km road full of pits, closed till bus | Patrika News
श्योपुर

गड्ढों से भरा 6 किमी का रास्ता, बस तक बंद

– हथवारी पीपल्दा से प्रेमपुरा तक के मार्ग का मामला

श्योपुरFeb 17, 2020 / 11:06 am

Anoop Bhargava

गड्ढों से भरा 6 किमी का रास्ता, बस तक बंद

गड्ढों से भरा 6 किमी का रास्ता, बस तक बंद

श्योपुर/बड़ौदा
बड़ौदा कुहांजापुर हाइवे मार्ग पर चेनपुरा हनुमान मंदिर से हथवारी पीपल्दा होकर प्रेमपुरा तक जाने वाला रास्ता ग्रामीणों का स्वागत बड़े-बड़े गड्ढों से कर रहा है। इस रास्ते पर वाहन तो छोडि़ए पैदल चलना मुश्किल भरा साबित हो रहा है। 6 किमी तक का रास्ते पर न केवल गड्ढे हैं बल्कि उनमें नालियों का गंदा पानी जमा रहने से ग्रामीणों को निकलने में अधिक कष्ट हो रहा है।
प्रेमपुरा से हथवारी पीपल्दा चेनपुरा होकर यह मार्ग कुहांजापुर हाइवे को जोड़ता है। इसके बाद भी इस मार्ग की हालत लंबे समय से खराब है। इस मार्ग पर चलने वाली स्कूल बस तक बंद करना पड़ी। जिससे स्कूली छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रेमपुरा तक जाने वाले इस रास्ते पर करीब 3-3 फीट गहरे गड्ढे हो गए हैं। रास्ते को दुरस्त कराए जाने की मांग ग्रामीण कर चुके है, इसके बाद भी अब तक इस और प्रशासनिक अफसरों का ध्यान नहीं गया है, न ही पंचायत से कोई कदम उठाया।
ग्रामीण कर चुके हैं मांग
क्षेत्र के ग्रामीण काफी लंबे समय से इस सडक़ को बनाने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन प्रशासन का ध्यान नहीं जा रहा है। प्रेमपुरा, हथवारी पीपल्दा के ग्रामीण भुनेश्वर, दीपक सहित अन्य का कहना है कि इस मार्ग से बामुश्किल दो पहिया वाहन निकल पाते हैं। सडक़ अधिक खराब होने की वजह से आधा घंटा 6 किमी का सडक़ पार करने में लग जा रहा है।

Home / Sheopur / गड्ढों से भरा 6 किमी का रास्ता, बस तक बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो