scriptचलती कार ने खाई पलटी,मां-बेटी की मौत,दो घायल | A moving car overturned, mother and daughter died, two injured | Patrika News
श्योपुर

चलती कार ने खाई पलटी,मां-बेटी की मौत,दो घायल

-श्योपुर-खातौली हाइवे पर हुआ हादसा -कोटा अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछकर श्योपुर लौट रहे थे कार में सवार लोग

श्योपुरNov 10, 2019 / 08:39 pm

Laxmi Narayan

चलती कार ने खाई पलटी,मां-बेटी की मौत,दो घायल

चलती कार ने खाई पलटी,मां-बेटी की मौत,दो घायल

श्योपुर,
कोतवाली थानान्तर्गत श्योपुर-खातौली हाइवे स्थित पेट्रोलपंप के पास शनिवार की रात को एक कार मवेशियों को बचाने के फेर में पलट गई। जिससे कार में सवार मां-बेटी की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए।
श्योपुर के वार्ड क्रमांक 9 में रहने वाले सुरेन्द्र सिंह जाट सिख और उसके परिवार के लोग कोटा के अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए गए थे। जो कि सड़क हादसे के दौरान घायल हुआ था। शनिवार को सुरेन्द्र सिंह और उसके परिवार के लोग रिश्तेदार से मिलकर वापस श्योपुर लौट रहे थे। तभी श्योपुर के नजदीक खातौली रोड पर उनकी कार मवेशियों के बचाने के फेर में असंतुलित हो गई और पलटी खाते हुए हाइवे से नीचे गिर गई। हादसे में कार में सवार सुरेन्द्र सिंह, उसकी पत्नी रविन्द्रर कौर, उनका एक माह की बच्ची तथा भारती पुत्री रामजीलाल शर्मा घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। हालत गंभीर होने पर उनको कोटा के लिए रैफर कर दिया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि एक माह की बच्ची सुखमन प्रीत और महिला रविन्द्रर कौर की कोटा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

रिश्तेदारी में आया बालक बाइक की टक्कर से घायल
श्योपुर,
रिश्तेदारी में आया एक बालक बाइक की टक्कर से घायल हो गया। हादसा रविवार की सुबह शहर के किला क्षेत्र का है। हादसे में घायल हुए बालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि विजयपुर निवासी शोएब 7 वर्ष पुत्र जावेद खान परिजनों के साथ यहां श्योपुर किले में रहने वाले अपने रिश्तेदारो के यहां आया था। रविवार की सुबह उसे घर के पास ही एक बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे बालक शोएब घायल हो गया।

Home / Sheopur / चलती कार ने खाई पलटी,मां-बेटी की मौत,दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो