scriptछेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी,बोली नहीं हुई छेड़छाड़,वापस दे दो आवेदन | Alleged woman accused of molestation, did not bid molestation | Patrika News
श्योपुर

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी,बोली नहीं हुई छेड़छाड़,वापस दे दो आवेदन

कराहल थाना क्षेत्र का मामला

श्योपुरFeb 16, 2020 / 07:58 pm

Laxmi Narayan

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी,बोली नहीं हुई छेड़छाड़,वापस दे दो आवेदन

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी,बोली नहीं हुई छेड़छाड़,वापस दे दो आवेदन

श्योपुर
कराहल थाना पुलिस रविवार को तब सन्न रह गई,जब दो दिन पहले छेडख़ानी ककरने का आवेदन देकर गई आदिवासी महिला पुलिस के जांच करने पर मुकर गई और थाने आकर बोली-मेरे साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई।मुझे मेरा आवेदन वापस दे दो। इसके बाद पुलिस ने महिला के आवेदन को लौटाकर मामले की जांच को रोक दिया।
पुलिस सूत्रो के मुताबिक शुक्रवार को एक आदिवासी महिला कराहल थाने पहुंची और आवेदन सौंपकर कराहल निवासी सतीश उर्फ ट्विंकल भारद्धाज सहित एक अन्य पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। कराहल थाना पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरु करते हुए रविवार को शिकायत करने वाली महिला को थाने बुलाकर पूछताछ की तो महिला छेड़छाड़ के आरोपो से मुकर गई। महिला का कहना था कि मेरे साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई।मुझे किसी ने गुमराह करके छेड़छाड़ का आवेदन दिलवा दिया था। इसलिए मुझे मेरा आवेदन वापस दे दो। इस संबंध में कराहल थाने की एसआई कीर्ति राजावत का कहना है कि दो दिन पहले आए छेड़छाड़ का आवेदन देकर गई महिला रविवार को आरोपो से मुकर गई और कोई कार्रवाई न चाहते हुए अपना आवेदन वापस ले गई।
इधर बालक ने घर में लगाई फांसी,परिजनों ने कराया अस्पताल में भर्ती
श्योपुर,
आवदा थाना क्षेत्र के गांव बंधाली में बीती शाम को एक 12 वर्षीय बालक ने अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों के बीच फांसी लगा ली। परिजनों को इसका पता समय रहते लग गया।जिसकारण परिजन बालक को फांसी के फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले आए।जहां उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरु कर दिया।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम बंधाली निवासी समीर 12 वर्ष पुत्र गणेश आदिवासी को शनिवार की रात उसके परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जिसे डॉक्टरों ने भर्ती उसका इलाज शुरु कर दिया। बालक के गले में फांसी लगाने के निशान है। पूछताछ के दौरान परिजनों का कहना था कि समीर खेलते-खेलते घर के अंदर जाकर पता नहीं कैसे फांसी पर लटक गया। जिसका पता परिवार के एक सदस्य के घर के अंदर जाने पर चला गया। इसलिए समीर को तुरंत फांसी से नीचे उतारकर अस्पताल ले आए।

Home / Sheopur / छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी,बोली नहीं हुई छेड़छाड़,वापस दे दो आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो