scriptनहाने गया बालक बंजाराडैम में डूबा,साढ़े चार घंटे की तलाश के बाद मिला शव | Bamzaradam drowned in batches, found dead after four and a half hours | Patrika News
श्योपुर

नहाने गया बालक बंजाराडैम में डूबा,साढ़े चार घंटे की तलाश के बाद मिला शव

सीप नदी पर बने बंजाराडैम का मामलादोस्तो के साथ नहाने के लिए बंजाराडैम पर पहुंचा था बालक अमन

श्योपुरJul 07, 2019 / 08:44 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर,
शहर में सीप नदी पर बने बंजाराडैम में रविवार को दोस्तो के साथ नहाने के लिए पहुंचा बालक नहाने के दौरान डूब गया। साढ़े चार घंटे की तलाश के बाद पुलिस को बालक का शव मिला है। जिसे पुलिस ने गोताखोरो की मदद से बंजाराडैम से बाहर निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
कोतवाली टीआई जितेन्द्र नगाइच ने बताया कि शहर में मंडी के पीछे बसे इस्लामपुरा निवासी अमन 11 वर्ष पुत्र अस्फाक अंसारी रविवार को तीन बजे करीब घर से दोस्तो के साथ नहाने के लिए बंजाराडैम पर पहुंच गया। नहाते समय बालक अमन बंजाराडैम में डूब गया। जिसकी सूचना मिलने पर परिजन सहित पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने होमगार्ड की टीम और स्थानीय गोताखोरो के जरिए बालक की बंजाराडैम में तलाश शुरु करवाई। साढ़े चार घंटे तक चली तलाश के बाद अमन का शव पौने आठ बजे के आसपास बंजाराडैम में मिला।
मां दिव्यांग,पिता की हो चुकी है मौत
बंजाराडैम में डूबने से मृत हुए बालक अमन की मां दिव्यांग है। जबकि उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। अमन के डूबने की खबर से उसकी दिव्यांग मां सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
बेटे को ढूंढने बंजाराडैम में कूदने तैयार हो गई मां
बेटे अमन के बंजाराडैम में डूबने की खबर मिली तो अमन की दिव्यांग मां भी रोते हुए बंजाराडैम पर पहुंच गई,जो अपने कलेजे के टुकड़े को ढूंढने के लिए बंजाराडैम में कूदने के लिए तैयार हो गई। मगर उसे वहां मौजूद लोगो ने पकड़ लिया और बंजाराडैम से दूर हटाया।

Home / Sheopur / नहाने गया बालक बंजाराडैम में डूबा,साढ़े चार घंटे की तलाश के बाद मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो