लोडिंग वाहन से भिड़ी बाइक,पति की मौत,पत्नी व बेटा जख्मी

लोडिंग वाहन से भिड़ी बाइक,पति की मौत,पत्नी व बेटा जख्मी
लोडिंग वाहन से भिड़ी बाइक,पति की मौत,पत्नी व बेटा जख्मी,लोडिंग वाहन से भिड़ी बाइक,पति की मौत,पत्नी व बेटा जख्मी,लोडिंग वाहन से भिड़ी बाइक,पति की मौत,पत्नी व बेटा जख्मी

Laxmi Narayan | Updated: 09 Oct 2019, 08:24:23 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

शहर के पाली रोड पर गैस गोदाम के पास हुआ हादसा,लोडिंग वाहन भी पलटा,चालक भागा

श्योपुर,
बेटे और पत्नी के साथ ससुराल जा रहे युवक की बाइक को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी व बेटा भी जख्मी हो गया। जबकि लोडिंग वाहन भी पलट गया। आरोपी वाहन चालक, वाहन छोड़कर फरार हो गया।
बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब यह हादसा शहर के पाली रोड पर गैस गोदाम के पास घटित हुआ। कोतवाली थाने के एएसआई एमएस सिकरवार ने बताया कि राजस्थान के कोटा जिले के दीगोद निवासी जोगा सिंह 36 वर्ष पुत्र छिंगा सिंह जाट सिख की यहां मानपुर थाना क्षेत्र स्थित चिमलका में ससुराल है। बुधवार को जोगा सिंह अपनी पत्नी राजवेन्द्र कौर और 5 वर्षीय बेटे मनवीर के साथ चिमलका जा रहा था। जब उसकी बाइक यहां शहर के पाली रोड पर गैस गोदाम के पास थी,तभी लोडिंग वाहन के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार जोगा सिंह की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी व बेटा जख्मी हो गया। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

इधर घायल बाइक सवार की कोटा ले जाते समय रास्ते में मौत
श्योपुर,
देहात थानान्तर्गत श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर मंगलवार की शाम को ट्रैक्टर और बाइक की हुई जोरदार टक्कर में घायल हुए बाइक सवार दो लोगो में से एक युवक की कोटा ले जाते समय रास्ते ेमें मौत हो गई। बुधवार को पुलिस ने मृतक युवक का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा और ट्रैक्टर को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि सोंईकलां निवासी मोहन शिवहरे और काचरमूली निवासी शंभू मीणा मंगलवार को सिरोनी हनुमान मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। जब उनकी बाइक वावंदानाले के नजदीक थी,तभी उनकी बाइक को मैसी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ट्रैक्टर और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गए। गंभीर हालत में दोनो को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। मगर कोटा ले जाते समय रास्ते में शंभू मीणा निवासी काचरमूली की मौत हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned