scriptबाइक चोर पकड़ा,अब गैंग के सदस्यों को तलाशेगी पुलिस | Bike thief caught, now gang members to police | Patrika News
श्योपुर

बाइक चोर पकड़ा,अब गैंग के सदस्यों को तलाशेगी पुलिस

– चोरी की चार बाइकों के साथ पकड़े चोर से पुलिस कर रही पूछताछ,पुलिस को चोरी की और बाइके मिलने की उम्मीद

श्योपुरMay 01, 2019 / 08:35 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर,
चोरी की चार बाइकों के साथ एक बाइक चोर को दबोचने के बाद बरगवां थाना पुलिस अब इस बाइक चोर गैंग के सदस्यों की तलाश करेगी। साथही यह भी पता लगाएगी कि इस बाइक चोर गैग ने अब तक कहां-कहां बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। चोरी की बाइकों को कहां-कहां खफाया गया,इसका पता भी पुलिस जुटाएगी। इसके लिए पुलिस बाइक चोर से पूछताछ कर रही है। पुलिस को बाइक चोर से चोरी की और बाइके मिलने की उम्मीद है।
एएसपी पीएल कुर्वे ने बताया कि सोमवार को जाखदा निवासी मनोज उर्फ हिमांशु रावत पुत्र मोहन सिंह रावत को बरगवां थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से चोरी की चार बाइके जब्त की है। चोरी की यह बाइके विजयपुर,वीरपुर क्षेत्र से चुराई गईथी। मनोज का एक साथी नामजद कर लिया है। दिनेश नाम के साथही की तलाश की जा रही है। एएसपी कुर्वे ने बताया कि इस बाइक चोर गैंग में और भी सदस्य शामिल है। जिनकी तलाश करवाई जा रही है।
गैत में छिपाकर रख रखी थी बाइके
एएसपी पीएल कुर्वे ने बताया कि बाइक चोर मनोज ने चोरी की तीन बाइकों को गेंत में छिपाकर रख रखा था। जबकि चोरी की चौथी बाइक से वह घूमता था। मनोज को पकडऩे के बाद चोरी की बाइकों को उसकी निशानदेही पर उसके गैत से बरामद किया है। चारों बाइकों की नंबर प्लेटे हटा रखी थी। पकड़ी गईचोरी की चारों बाइकों की कीमत १ लाख ५४ हजार रुपए आंकी गई है।इस मामले में कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को पुलिस कप्तान के द्वारा इनाम दिए जाने की घोषणा की गईहै।

Home / Sheopur / बाइक चोर पकड़ा,अब गैंग के सदस्यों को तलाशेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो