scriptएसपी के आदेश के बाद भी खाली नहीं हुआ बंगला,एसडीओपी बोले-अब नहीं रहूंगा चुप | Bungalow not vacant even after SP's order, SDOP said - I will not rema | Patrika News
श्योपुर

एसपी के आदेश के बाद भी खाली नहीं हुआ बंगला,एसडीओपी बोले-अब नहीं रहूंगा चुप

-एसपी ने 15 दिन में एसडीओपी बंगला खाली करने के दिए थे आदेश,मगर बंगला डेढ़ माह बाद नहीं हुआ खाली -मामला श्योपुर एसडीओपी के बंगले का

श्योपुरOct 22, 2019 / 02:44 pm

Laxmi Narayan

एसपी के आदेश के बाद भी खाली नहीं हुआ बंगला,एसडीओपी बोले-अब नहीं रहूंगा चुप

एसपी के आदेश के बाद भी खाली नहीं हुआ बंगला,एसडीओपी बोले-अब नहीं रहूंगा चुप

एलएन शर्मा श्योपुर,
एक साल से कभी होटल तो कभी रेस्टहाउस में दिन काट रहे श्योपुर एसडीओपी को अभी तक रहने के लिए बंगला नहीं मिल सका है। एसडीओपी श्योपुर के बंगले में एसडीओपी बड़ौदा रह रहे है। बड़ौदा एसडीओपी से बंगला खाली कराए जाने के संबंध में एसपी नगेन्द्र सिंह आदेश जारी कर चुके है। डेढ़ माह पहले जारी किए आदेश में एसपी ने कहा कि 15 दिन में श्योपुर एसडीओपी को बंगला खाली कर दिया जाए। मगर एसपी के आदेश के बाद भी श्योपुर एसडीओपी का बंगला खाली नहीं हुआ। आदेश के बाद भी बंगला खाली न होने से एसडीओपी श्योपुर रामतिलक मालवीय की नाराजगी अब खुलकर सामने आ गईहै।
एसडीओपी मालवीय का कहना है कि एक साल से चुप बैठा हूं। मगर अब चुप नहीं रहूंगा। यहां बता दें कि 19 नवंबर 2018 को धार जिले से यहां श्योपुर एसडीओपी के रूप में पदस्थ हुए रामतिलक मालवीय को अभी तक बंगला नहीं मिल सका है। उनके बंगले में एसडीओपी बड़ौदा जीडी शर्मा 18 अगस्त 2018 से निवास कर रहे है, जो श्योपुर एसडीओपी के आने के बाद भी खाली नहीं कर रहे है। बताया गया है कि बड़ौदा एसडीओपी का बंगला, बड़ौदा में बना हुआ है,जो कि इन दिनों खाली पड़ा है।जिसकारण एसडीओपी श्योपुर रामतिलक मालवीय को रेस्टहाउस में रात बितानी पड़ रही है। बंगला न मिलने से परेशान एसडीओपी मालवीय ने इस मामले की एसपी और आईजी से लेकर भोपाल तक शिकायत की। बताया गया है कि एसडीओपी के द्वारा 3 सितंबर 2019 को एसपी को दिए आवेदन की जांच के बाद एसपी नगेन्द्र सिंह ने एसडीओपी बंगला 15 दिन में खाली करने के आदेश जारी किए। मगर एसपी के आदेश के डेढ़ माह बीतने के बाद भी श्योपुर एसडीओपी को बंगला अभी तक नहीं मिल सका है।
वर्जन
एसपी साहब ने मुझे 15 दिन में आवास दिए जाने का आदेश दिया था। मगर एसडीओपी बड़ौदा जीडी शर्मा ने आदेश के डेढ़ माह बाद भी आवास खाली नहीं किया है। वे एक जिले में दो शासकीय आवासों पर कब्जा जमाए है। एक साल से चुप बैठा हूं। मगर अब चुप नहीं रहूंगा।
रामतिलक मालवीय
एसडीओपी,श्योपुर
वर्जन
एसडीओपी बड़ौदा को बंगला खाली करने के निर्देश दिए है। अभी उन्होने कुछ दिन की मोहलत मांगी है।मोहलत पूरी होने पर नियमानुसार कार्रवाई करेगे।
नगेन्द्र सिंह,
एसपी,श्योपुर

वर्जन
इस मामले में आप एसपी साहब से ही बात करें।
जीडी शर्मा
एसडीओपी,बड़ौदा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो