scriptसुबह हुई विशेष नमाज, दिन भर चला मुबारकों का दौर | celebrate eid Bohra society | Patrika News
श्योपुर

सुबह हुई विशेष नमाज, दिन भर चला मुबारकों का दौर

सुबह हुई विशेष नमाज, दिन भर चला मुबारकों का दौरबोहरा समाज ने मनाई ईद, मस्जिद में हुई विशेष नमाज, जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर दी मुबारकबाद

श्योपुरJun 04, 2019 / 08:10 pm

jay singh gurjar

sheopur

सुबह हुई विशेष नमाज, दिन भर चला मुबारकों का दौर

श्योपुर,
दाउदी बोहरा समाज ने रमजान के 30 रोजे पूरे होने पर मंगलवार को धूमधाम से ईदुलफितर का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर सैफी मस्जिद में विशेष नमाज अदा की, जिसमें बोहरा समाज के लोगों ने क्षेत्र में अच्छे मानसून और खुशहाली की कामना के लिए दुआाएं मागी। इसके बाद दिन भर ईद की मुबारकों का दौर जारी रहा।
इस दौरान मस्जिद सहित बोहरा मोहल्ले में दिन भर रौनक रही। मंगलवार की अल सुबह साढ़े पांच बजे से बोहरा मस्जिद में समाज के आमिल साहब खोजेमा नूमानी के मार्गदर्शन में ईद की विशेष नमाज हुई। इस दौरान धर्मगुरु सैयदना साहब का का संदेश भी समुदाय के लोगों को सुनाया गया। ईद की विशेष नमाज के बाद शुरू हुआ मुबारकबाद देने का सिलसिला, जो दिन भर चला। वहीं बोहरा मस्जिद में जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों ने भी पहुंचकर ईद की बधाई दी। वहीं शहर में मेंटेनेंस के चलते होने वाले बिजली कटौती भी मंगलवार को स्थगित कर दी गई। समाज के प्रवक्ता सिराज दाउदी ने बताया कि मंगलवार को बिजली कटौती की सूचना थी, जिस पर समाज के कलेक्टर से कटौती बंद करने का आग्रह किया, जिस पर बिजली कटौती कैंसिल की गई।

Home / Sheopur / सुबह हुई विशेष नमाज, दिन भर चला मुबारकों का दौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो