खेत पर गए बच्चे,पिता ने घर में लगा ली फांसी

-मायके में रह रही बीमार पत्नी,मृतक की मानसिक स्थिति भी नहीं थी ठीक
-मानपुर थाना क्षेत्र के बगडुवा गांव का मामला

By: Laxmi Narayan

Published: 10 Apr 2020, 07:02 AM IST

श्योपुर
मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बगडुवा में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने अपने घर में तब फांसी लगा ली,जब उसके दोनो बच्चे खेत पर गए थे। मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।जबकि उसकी पत्नी लकवे की बीमारी से ग्रसित है। जो करीब 6 माह से मायके में है।
पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। एसडीओपी श्योपुर रामतिलक मालवीय ने बताया कि ग्राम बगडुवा निवासी नागाराम 40 वर्ष पुत्र पन्नालाल मीणा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिसका इलाज भी चल रहा था। गुरुवार को उसने अपने घर में छत के पंखे के कुंदे में साफी से फांसी लगा ली। जिसका पता खेत पर गए उसके दोनो बच्चों के लौटने पर चला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जिला अस्पताल में लाकर मृतक का पीएम करवाया।शव परिजनों को सौंपने के बाद मर्ग दर्ज कर फांसी लगाने के कारणों की जांच शुरु कर दी है।
कुए में भी कूद गया था नागाराम,लोगो ने बचा लिया
पुलिस के मुताबिक मृतक नागाराम मीणा कुछ समय पहले कुएं में भी कूद चुका था। मगर उस समय आसपास के लोगो ने नागाराम को कुएं से बाहर निकाल लिया। जिससे उसकी जान बच गई। यहां बता दे कि मृतक के 15 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है।

युवक ने काटी हाथ की नस,गंभीर हालत में कोटा रैफर
श्योपुर,
शहर से सटे गांव रायपुरा में एक युवक ने अपने हाथ की नस को काट लिया। जिसे परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम रायपुरा निवासी नरेन्द्र 40 वर्ष पुत्र रामचरण शिवहरे ने बुधवार की रात को अपने घर में शराब पीने के बाद हाथ की नस काट ली। जिसका पता चलने पर परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल आए। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरो ने उसे कोटा रैफर कर दिया।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned