scriptकोचिंग से छात्र को दबंग पीटते ले गए,संचालक देखते रह गए | Coaching took the student overly, beating the operator | Patrika News
श्योपुर

कोचिंग से छात्र को दबंग पीटते ले गए,संचालक देखते रह गए

विजयपुर कस्बे की घटना, कोचिंग पढऩे वाले छात्र बोले बेकसूर छात्र को पीटने वाले दबंगों पर होनी चाहिए कार्रवाई

श्योपुरOct 13, 2019 / 08:55 pm

Laxmi Narayan

कोचिंग से छात्र को दबंग पीटते ले गए,संचालक देखते रह गए

कोचिंग से छात्र को दबंग पीटते ले गए,संचालक देखते रह गए

श्योपुर/विजयपुर
विजयपुर कस्बे में संचालित कोचिंग पर पढऩे वाले छात्र-छात्राए तब डर गए,जब लाठी-डंडे लेकर आए दबंग लोग कोचिंग पढ़ रहे एक छात्र को पीटते हुए कोचिंग से उठा ले गए।लेकिन कोचिंग संचालक छात्र को बचाने के बजाए खामौश होकर देखते रह गए। यह मामला शनिवार की शाम का है। कोचिंग पर पढऩे वाले छात्रों का कहना है कि दबंगो ने बेकसूर छात्र को पीटा है। जिनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं कोचिंग पर भी सुरक्षा के इंतजाम होने चाहिए।
यह कोचिंग शासकीय शिक्षक की बताई गई। जबकि शासकीय शिक्षकों के कोचिंग पढ़ाने पर प्रतिबंध है। इसके बाद भी विजयपुर में कई शासकीय शिक्षक कोचिंग पढ़ा रहे है। शासकीय शिक्षक केसी यादव की कोचिंग पर शनिवार की शाम को जब छात्र-छात्राएं पढ़ रहे थे। तभी कुछ दबंग युवक लाठी-डंडे लेकर कोचिंग पर आ धमके। छात्रों के मुताबिक कोचिंग में आते ही दबंगो ने छात्र तरुण को बिना कारण पूछे पीटना शुरु कर दिया। वह छात्र रोते हुए पीटने का कारण पूछता रहा। मगर दबंग लोग उसे पीटते रहे। इसके बाद छात्र को पीटते हुए काफी दूर तक ले गए और फिर उसे छोड़ गए। जबकि छात्र तरुण का कोई कसूर नहीं था। वह पिटाई से इतना डर गया कि वह किसी को कुछ बता भी नहीं पा रहा है।
कोचिंग संचालक ने छात्र को न बचाया न पुलिस बुलाई
मारपीट की इस घटना को लेकर कोचिंग पढऩे वाले छात्र दशहत में आ गए। मगर कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक ने न तो छात्र को बचाया और न ही पुलिस को फोन कर बुलाया। जबकि कस्बे के लोगो का कहना है कि जब बच्चे कोचिंग में होते है,तब तक बच्चों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कोचिंग संचालन करने वाले शिक्षकों पर होती है।
मेरा कोई दोष नहीं,फिर भी मुझे पीटा
मेरा कोई दोष नहीं है। इसके बाद भी मुझे बेरहमी से पीटा। मै घर में अकेला हूं। मै उनका कुछ भी नहीं कर सकता।इसलिए शिकायत नहीं की। यदि शिकायत करूंगा तो मुझे आगे दिक्कत आएगी। जबकि मुझे पढ़ाई करना है।
तरुण गर्ग
पीडि़त छात्र कक्षा 12 वीं
वर्जन
मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा कुछ हुआ है तो इसकी जांच करवाते हुए कार्रवाई करेगे। वैसे सरकारी शिक्षक कोचिंग नहीं पढ़ा सकते।
वकील सिंह रावत
जिला शिक्षा अधिकारी,श्योपुर
वर्जन
इस तरह की न तो कोई रिपोर्ट थाने आई है और न ही कोई सूचना मिली है। यदि रिपोर्ट आएगी तो कार्रवाई करेगे।
डीएस परमार
टीआई,विजयपुर

शिक्षक ने फोन बंद कर लिया
इस संबंध में शिक्षक केसी यादव से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया।मगर उन्होने अपना मोबाइल बंद कर लिया।

Home / Sheopur / कोचिंग से छात्र को दबंग पीटते ले गए,संचालक देखते रह गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो