scriptढोढर के व्यापारियों से हमला कर हुई 2.20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा | crime news sheopur | Patrika News
श्योपुर

ढोढर के व्यापारियों से हमला कर हुई 2.20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

ढोढर के व्यापारियों से हमला कर हुई 2.20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

श्योपुरOct 06, 2018 / 02:34 pm

Gaurav Sen

crime sheopur

ढोढर के व्यापारियों से हमला कर हुई 2.20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

ढोढर/श्योपुर। ढोढर के व्यापारियों के साथ हमला कर हुई 2.20 लाख रुपए की लूट का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। घटना का मास्टर माइंड व्यापारी का ड्रायवर शंभू बंजारा ही निकला। ड्रायवर ने ही अपने दोस्तों को बुलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिलवाया।साथ ही बचने के लिए रनजीत गुर्जर निवासी माकड़ौद को बताकर उसे नामजद आरोपी भी बनवा दिया। पुलिस ने ड्रायवर सहित चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की रकम,कट्टा और बाइक भी जब्त कर ली।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि लूट की यह वारदात 30 सितंबर की रात मानपुर थाना क्षेत्र में माकड़ौद गांव के नजदीक तब घटित हुई,जब ढोढर निवासी व्यापारी मुकेश मित्तल और नारायण मित्तल राजस्थान के गंगापुर सिटी से चना बेचकर वापस लौट रहे थे। बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यापारियों की मारपीट करते हुए उनसे 2 लाख 20 हजार रुपए लूट लिए और ड्रायवर शंभू बंजारा का मोबाइल भी ले गए। व्यापारी मुकेश मित्तल की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू की गई।

रास्ते में कई बार मोबाइल से कॉल कर लोकेशन भी बताई
एसपी डॉ सिंह ने बताया कि घटना के मास्टरमाइंड ड्रायवर शंभू बंजारा निवासी बलावनी ने व्यापारी मुकेश की जीप चलाने के साथ-साथ उसका विश्वास भी जीत रखा था। मगर उसने ही लूट की योजना बनाकर अपने दोस्त जगदीश ओढ,महेन्द्र ओढ, सुरेन्द्र ओढ निवासी बुद्धराम का पुरा टर्राखुर्द को लूट के लिए रास्ते में बुलवा लिया। इस दौरान ड्रायवर ने रास्ते में कईबार दोस्तों को अपनी लोकेशन भी बताई।

बचने के लिए बता दिया रनजीत का नाम
ड्रायवर शंभू बंजारा ने बचने के लिए एक बदमाश की पहचान रनजीत गुर्जर निवासी माकड़ौद के रूप में करते हुए उसे व्यापारी को विश्वास में लेकर नामजद आरोपी बना दिया। लेकिन पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो पूरा मामला खुल गया। मामले के खुलासे में एसडीओपी जीडी शर्मा के निर्देशन में बनी पुलिस टीम टीआई मानपुर सुरेशचंद्र नागर, ढोढर थाना प्रभारी डीएस यादव, एएसआईपीएस डंडोतिया, प्रआ रामनरेश कंषाना, आरक्षक रामअवतार,रंजीत की सराहनीय भूमिका रही।

ये भी खास
-बदमाशों ने जिस कट्टे को दिखाकर वारदात को अंजाम दिया,वह नकली था,उससे बदमाश बीडी जलाते थे।
-वारदात के बाद दो बदमाश राजस्थान भाग गए थे। जिनको पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा।
-घटना का खुलासा होने पर ढोढर में धरने पर बैठे व्यापारी उठ गए, गुरुवार को दुकानें भी खोल ली।

10 हजार का इनाम देंगे
मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। चारो बदमाशों ने इसके पहले कौन-कौन सी वारदातों को अंजाम दिया,इसका भी पता करवाया जा रहा है।
डॉ शिवदयाल सिंह ,एसपी,श्योपुर

Home / Sheopur / ढोढर के व्यापारियों से हमला कर हुई 2.20 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो