scriptतीन डॉक्टरों का काटा वेतन, 10 को नोटिस | Deducted salary of three doctors, notice to 10 | Patrika News
श्योपुर

तीन डॉक्टरों का काटा वेतन, 10 को नोटिस

कलेक्टर ने किया जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण
Deducted salary of three doctors, notice to 10, news in hindi, mp news, sheopur news

श्योपुरOct 18, 2021 / 11:22 pm

संजय तोमर

तीन डॉक्टरों का काटा वेतन, 10 को नोटिस

तीन डॉक्टरों का काटा वेतन, 10 को नोटिस

श्योपुर. कलेक्टर शिवम वर्मा ने सोमवार की सुबह जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान 3 चिकित्सकों को का एक दिन का वेतन काटने एवं 10 चिकित्सकों के साथ ही 5 लेब टेक्नीशियन एवं स्टॉफ नर्स को कारण बताओ सूचना पत्र जारी करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर के साथ एसडीएम लोकेंद्र सरल भी मौजूद रहे। कलेक्टर वर्मा ने निरीक्षण के दौरान डॉ. एआर करोरिया, डॉ. शौभित गोयल और डॉ. अचिका अग्रवाल के अस्पताल में देरी से आने और सही कारण स्पष्टीकरण प्रस्तुत नहीं करने पर से एक दिन अकार्यकारी मानते हुए एक दिन का वेतन काटने की कार्यवाही करने के निर्देश सिविल सर्जन डॉ. आरबी गोयल को दिए।
सी के साथ डॉ. विष्णु गर्ग, डॉ रेखा जैन, डॉ वीरेन्द्र शाक्य, डॉ प्रदीप शर्मा (दंत चिकित्सा अधिकारी), डॉ प्रदीप शर्मा (डीजीओ), डॉ योगेश रावत, डॉ रोहित गुप्ता, डॉ सुची सहगल, डॉ दिव्याशु गुप्ता एवं डॉ रूकसीन खान निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए, जिस पर कलेक्टर ने वेतन काटने के संबंध में कारण बताओ सूचना पत्र जारी करने के निर्देश सिविल सर्जन को दिए।
वहीं निरीक्षण में अनपुस्थित मिले

मंगल जारोलिया लेब टेक्नीशियन साइस हाउस आउटसोर्स, मंजुला डाबर लेब टेक्नीशियन, सुनील लेब टेक्नीशियन कोविड, ईवा रोजलीन स्टॉफ नर्स को भी नोटिस जारी करने के निर्देश् दिए।

Home / Sheopur / तीन डॉक्टरों का काटा वेतन, 10 को नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो