scriptदुकानों के आगे अतिक्रमण, 30 फीट की सड़क रह गई 6 फीट | Entrance to the shops ahead, the road of 30 feet remained 6 feet | Patrika News
श्योपुर

दुकानों के आगे अतिक्रमण, 30 फीट की सड़क रह गई 6 फीट

– सड़क पर रोजाना लग रहा जाम

श्योपुरMar 17, 2019 / 08:07 pm

Anoop Bhargava

sheopur

दुकानों के आगे अतिक्रमण, 30 फीट की सड़क रह गई 6 फीट

श्योपुर
ढोढर में अस्थाई अतिक्रमण के चलते ३० फीट की सड़क ६ फीट चौड़ी रह गई है। ऐसे में न केवल लोगों को बाजार में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बल्कि रोजाना जाम लग रहा है। दुकानदारों द्वारासड़क पर दुकानें सजाने से चलते यह स्थिति बनी है। वहीं बगदिया तिराहा हाथ ठेले वालों ने घेर रखा है। ऐसे में प्रशासनिक अफसरों ने इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए कोई प्लान तैयार नहीं किया है।
उल्लेखनीय है कि शांति सामिति की बैठक में सरपंच व थाना प्रभारी को कई बार इस समस्या से अवगत कराया जा चुका है इसके बाद भी समस्या का निराकरण नहीं हो सका। कराया। दो साल पहले तक ढोढर की सड़क तीस फीट चौड़ी नजर आती थी, लेकिन अब अतिक्रमण के चलते वह ६ फीट की रह गई है। आलम यह है कि दो वाहन तो क्या एक वाहन भी बाजार से बड़ी मुश्किल से निकल पाता है। बाजार में हर पांच मिनट में जाम की स्थिति बन जाती है।
इन्होंने कहा
निकलने के लिए नहीं बचता रास्ता
बगदिया तिराहे के हालात बहुत खराब हैं। यहां दुकानदारों ने सड़क पर दुकानें सजा रखी हैं। ऐसे में अगर दुकान के बाहर वाहन खड़े हो जाएं, तो निकलने के लिए रास्ता ही नहीं बचता। छोटेलाल, स्थानीय निवासी
संकरी हो गई सड़क
सड़क पर दुकान सजा लेने की वजह से सड़क संकरी हो गई है। हालात यह है की एक वाहन निकलना भी मुश्किल होता है। जिम्मेदार अफसर इस समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
कैलाश, स्थानीय निवासी

Home / Sheopur / दुकानों के आगे अतिक्रमण, 30 फीट की सड़क रह गई 6 फीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो