scriptपति की हरकतों से तंग आकर महिला ने खाई कीटनाशक | Fed up with husband's antics, the woman ate insecticide | Patrika News
श्योपुर

पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने खाई कीटनाशक

शराब पीकर परेशान करता है पति
 
 

श्योपुरMar 11, 2020 / 09:59 pm

Vivek Shrivastav

पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने खाई कीटनाशक

पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने खाई कीटनाशक

श्योपुर. पति की हरकतों से तंग आकर एक महिला ने अपनी जान देने के लिए कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे महिला की हालत बिगड़ गई। आसपास के लोगों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अब उसकी हालत में सुधार बताया गया है। बुधवार को यह घटनाक्रम दौलतपुरा गांव का है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम चक पटोंदा निवासी बल्लू आदिवासी यहां दौलतपुरा में हाड़ी लगा है। वह यहां दौलतपुरा में अपनी पत्नी पपीता आदिवासी के साथ रहता है। मगर वह शराब पीकर पत्नी को आए दिन परेशान करता है। पति की इन्हीं हरकतों से तंग आकर उसने बुधवार को कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।
पदम सिंह आदिवासी सहित अन्य लोग पपीता आदिवासी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने उसे इलाज उपलब्ध कराया। इलाज मिलने के बाद अब उसकी हालत में सुधार है।

वृद्ध महिला ने खाई सल्फास, रैफर
ढोढर कस्बे में एक वृद्ध महिला ने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया। जिससे वृद्ध महिला की हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ढोढर निवासी विमला बाई 60 वर्ष पत्नी रमेशलाल अग्रवाल बीमार रहती है। उसने रात को बीमारी की दवा समझकर सल्फास की गोलियां खाली। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जिसका पता चलने पर परिवार के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद विमला बाई को जिला अस्पताल से कोटा के लिए रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो