scriptट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में चार साल के बेटे की मौत,माता पिता घायल | Four-year-old son dies, parents injured in quad-bike collision | Patrika News
श्योपुर

ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में चार साल के बेटे की मौत,माता पिता घायल

मानपुर थाना क्षेत्र में हीरापुर रोड पर हुआ हादसा

श्योपुरNov 08, 2019 / 08:54 pm

Laxmi Narayan

ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में चार साल के बेटे की मौत,माता पिता घायल

ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में चार साल के बेटे की मौत,माता पिता घायल

श्योपुर,
मानपुर थाना क्षेत्र स्थित हीरापुर रोड पर शुक्रवार को एक बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार चार साल के बालक की मौत हो गई। जबकि बालक के माता पिता घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि भसुंदर का टपरा निवासी रवि शंकर 24 वर्ष पुत्र रामस्वरुप बैरवा शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर गांव जा रहा था, बाइक उसकी पत्नी अनिता 21 वर्ष तथा बेटा अभय 4 वर्ष भी सवार था। हीरापुर रोड पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अभय की मौत हो गई। जबकि रविशंकर और अनिता घायल हो गए।
इधर ससुराल आ रहा दामाद घायल,रैफर
विजयपुर
देवता पूजन के लिए अपनी ससुराल खुर्दबरा गांव आ रहा राजस्थान निवासी एक युवक सड़क हादसे में घायल हो गया। राजस्थान के टपरापुरा निवासी अमर सिंह कुशवाह की बाइक को गढ़ी तालाब के अंधे मोड पर सामने से आ रही रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी।
हादसा शुक्रवार की शाम करीब छह बजे का है। गंभीर हालत में उसे विजयपुर अस्पताल से ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक राजस्थान के करौली जिले के मंडरायल क्षेत्र के गांव टपरापुरा निवासी अमर सिंह 30 वर्ष पुत्र लखपति कुशवाह की यहां विजयपुर थाना क्षेत्र के खुर्दबरा गांव में ससुराल है। शुक्रवार को देव उठान एकादशी पर वह बाइक से अपनी ससुराल के लिए आ रहा था,शाम को जब उसकी बाइक गढी तालाब के अंधे मोड पर थी,तभी सामने से आ रही रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अमर सिंह कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Home / Sheopur / ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में चार साल के बेटे की मौत,माता पिता घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो