अधूरे बाइपास से भड़का आक्रोश, लोगों ने किया प्रदर्शन

अधूरे बाइपास से भड़का आक्रोश, लोगों ने किया प्रदर्शन
अधूरे बाइपास से भड़का आक्रोश, लोगों ने किया प्रदर्शन

jay singh gurjar | Publish: Oct, 12 2019 08:34:25 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

शहर के अधूरे पड़े बाइपास को लेकर यूथ कांग्रेस और स्थानीय निवासियों ने प्रदर्शन करते हुए नपाध्यक्ष और सीएमओ के खिलाफ की नारेबाजी

श्योपुर,
शहर के लिए नासूर बन चुका अधूरा बाइपास अब जनआक्रोश बढ़ा रहा है। बाइपास का काम अधूरा होने और महीनोंं से काम बंद होने से आक्रोशित स्थानीय निवासियों के साथ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और नपा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शनिवार को युवक कांग्रेस और स्थानीय रहवासियों ने बाइपास रोड पर एकत्रित होकर नपाध्यक्ष दौलतराम गुप्ता व नपा सीएमओ ताराचंद धूलिया का कुंभकर्ण रूपी पुतला बनाया और पुतले के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए कहा है कि बाइपास रोड बीते दो साल में नहीं बन पाया है, जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोग परेशान हो रहे हैं। इसके बाद भी नपाप्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव पारितोष सिंह राठौड़ ने इस दौरान कहा कि एक तो बाइपास समय पर नहीं बन रहा है, ऊपर से निर्माण मापदंडों को भी पूरा नहीं किया जा रहा है। जिससे जाहिर है कि बाइपास निर्माण में भ्रष्टाचार हो रहा है। प्रदर्शन करते हुए युकांईयों और स्थानीय लोगों ने कहा कि नपा प्रशासन कुंभकर्णी नींद से जागकर बाइपास का काम पूरा कराए, अन्यथा उग्र आंदेालन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


...इधर नपा ठेकेदार ने पुन: शुरू किया बाइपास पर काम
बीते तीन महीनों से बंद पड़ा बाइपास रोड का काम शनिवार को ठेकेदार ने पुन: शुरू कर दिया। पिछले दिनों नपा सीएमओ ताराचंद धूलिया ने ठेकेदार को 24 घंटे का नोटिस दिया था, जिसके जवाब में ठेकेदार ने कई बहाने लगाकर कार्य की टाइम लिमिट दिसंबर तक किए जाने की मांग की थी। इस बीच लगातार विरोध और पिछले दिनों जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह भदौरिया द्वारा हाइकोर्ट में लगाई जनहित याचिका के बीच शनिवार को बाइपास पर पुन: काम शुरू होता नजर आया। हालांकि अब काम पूरा होकर ही खत्म हो गया या फिर निर्माण अटक जाएगा, ये आगामी दिनों में सामने आएगा, लेकिन सीएमओ ताराचंद धूलिया का कहना है कि बाइपास का निर्माण शुरू करा दिया गया और हमारा प्रयास रहेगा कि कार्य जल्द पूर्ण हो।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned