scriptआखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में ग्वालियर ने कोटा को हराया | Gwalior defeats Kota in the exciting encounter till the last ball | Patrika News
श्योपुर

आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में ग्वालियर ने कोटा को हराया

चतुर्थ अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में दो मुकाबले हुए, दूसरे में दिल्ली ने मुरैना को दी शिकस्त

श्योपुरJan 18, 2019 / 08:46 pm

jay singh gurjar

sheopur

sheopur


श्योपुर,
समाजसेवी धीरेंद्र सिंह तोमर की स्मृति में चल रहे चतुर्थ अंतरराज्यीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत शुक्रवार को दो मैच खेले गए। जिसमें पहले मैच में जहां ग्वालियर ने कोटा को हराया, वहीं दिल्ली ने मुरैना को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। पहला मैच काफी रोमांचक रहा और अंतिम गेंद पर जाकर निर्णण हुआ।
वीर सावरकर स्टेडियम पर चल रहे टूर्नामेंट में पहले मुकाबले में ग्वालियर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 126 रन बनाए। जवाब में कोटा ने सधी हुई शुरुआत की और एक समय लग रहा था कि कोटा मैच जीत जाएगा, लेकिन बाद में लगातार गिरे विकेटों से मैच रोमांचक हो गया। बाद में अंतिम गेंद तक चले मैच में ग्वालियर ने 5 रन से मुकाबला जीत लिया। ग्वालियर की ओर से 3 विकेट लेने वाले शैलेंद्र को मेन ऑफ मेच दिया गया।
चार विकेट से जीता दिल्ली
दूसरे मैच में दिल्ली और मुरैना आमने-सामने हुई, जो दोनों एक-एक मैच चुकी थी। इसमें टॉस जीतकर मुरैना ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 137 रन बनाए, जिसे दिल्ली की टीम ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 4 विकेट से मुकाबला जीत लिया। दिल्ली की ओर से 48 रन बनाने वाले शिवा यादव केा मेन ऑफ द मेच दिया गया।

Home / Sheopur / आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में ग्वालियर ने कोटा को हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो