scriptहादसे में पति की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल | Husband dies in accident, wife and two children injured | Patrika News
श्योपुर

हादसे में पति की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल

नेशनल हाइवे 552 एक्सटेंशन पर राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में सुखवास गांव के पास एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में श्योपुर जिले के ढोटी निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए। राजस्थान पुलिस ने पीछा कर कार का जब्त कर लिया, लेकिन आरोपी कार चालक मौके से भाग गया।

श्योपुरAug 06, 2020 / 11:17 pm

rishi jaiswal

हादसे में पति की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल

हादसे में पति की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल

श्योपुर. नेशनल हाइवे 552 एक्सटेंशन पर राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में सुखवास गांव के पास एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में श्योपुर जिले के ढोटी निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए। राजस्थान पुलिस ने पीछा कर कार का जब्त कर लिया, लेकिन आरोपी कार चालक मौके से भाग गया।

बताया गया है कि श्योपुर के ग्राम ढोटी निवासी महेश वैष्णव (26) पुत्र शंकरलाल निवासी अपनी पत्नी सुषमा देवी (22) एवं बेटा व बेटी के साथ मोटरसाइकिल से ढोटी से जयपुर जा रहे थे। इस दौरान श्योपुर-सवाईमाधोपुर के बीच राजस्थान के सुखवास गांव के निकट एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बहरावंडा पुलिस चौकी इंचार्ज भगवत सिंह ने बताया कि हादसे में महेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नि व बच्चे घायल हो गए। वहीं मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर चकनाचूर हो गई। टक्कर देने वाला कार चालक मौके से भाग निकला, लेकिन पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को जब्त कर लिया। घायलों को सवाई माधोपुर अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक युवक का शव निजी लोडिंग वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहरावण्डा खुर्द भिजवा दिया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

परिवार को लेकर ढोटी से जयपुर जा रहा था : पुलिस ने बताया कि युवक अपने परिवार के साथ ढोटी से जयपुर रोजगार के लिए जा रहा था। वह रक्षाबंधन पर घर पर आया था और गुरुवार को लौटकर जा रहा था तभी रास्ते में उनकी खुशियां उजड़ गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना होने की सूचना मिलते ही अल्लापुर सुखवास गांव सहित अन्य गांव के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन बहुत देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। अन्य वाहन से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Home / Sheopur / हादसे में पति की मौत, पत्नी व दो बच्चे घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो