scriptश्रीदेवी को पत्नी मानने वाले मेहरा ने किया आयोजन | Mehra, who considers Sridevi as a wife, organized | Patrika News
श्योपुर

श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले मेहरा ने किया आयोजन

ददुनी गांव में मनी श्रीदेवी की पुण्यतिथि ग्रामीण भी एकत्रित

श्योपुरFeb 24, 2021 / 09:12 pm

Anoop Bhargava

श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले मेहरा ने किया आयोजन

श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले मेहरा ने किया आयोजन

सोंईकला
गांव ददूनी में श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई गई। ग्रामीण भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और श्रीदेवी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले ददुनी गांव निवासी ओमप्रकाश मेहरा ने यह आयोजन किया। इस दौरान 51 कन्याओं को भोज भी कराया गया। 53 साल के ओमप्रकाश मेहरा ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए शादी नहीं की। वह श्रीदेवी को ही अपनी पत्नी मानते हैं। इतना नहीं उन्होंने राशनकार्ड, वोटर लिस्ट तक में श्रीदेवी का नाम अपनी पत्नी के रूप में जुड़वा लिया।
बुधवार को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में गांव के लोग जुटे और श्रीदेवी को श्रद्धासुमन अर्पित किए। ओमप्रकाश मेहरा निवासी ददुनी ने श्योपुर में श्रीदेवी की फि़ल्म देखी थी तब वह स्कूल में पड़ते थे। उस दिन से ही मेहरा श्री देवी का फेन हो गया और प्रेम करने लगा। उन्होंने श्रीदेवी को कई पत्र भी भेजे, लेकिन जबाव नहीं मिला। एक बार वह श्रीदेवी मिलने भी गए, लेकिन मिल नहीं पाए। श्री देवी के प्रेम में वह इतने पागल हो गए कि शादी तक नहीं की। उनका कहना है कि देवी इस जन्म में नहीं तो दूसरे जन्म में तो मिलेगी। इतना ही नहीं श्रीदेवी की मौत के बाद मेहरा ने 12 दिन तक शोक मनाया और अपना मुंडन भी कराया था। बाद में मृत्यु भोज भी किया था। हर साल वह श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो