scriptदो दिन से लापता वृद्ध की लाश मिली | Missing body found for two days | Patrika News
श्योपुर

दो दिन से लापता वृद्ध की लाश मिली

मानपुर थाने के लाडपुरा गांव का मामला,दो दिन पहले बकरी चराने के लिए गया था वृद्ध

श्योपुरJun 04, 2019 / 08:26 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर
मानपुर थाना क्षेत्र के गांव लाडपुरा के पास मंगलवार सुबह एक वृद्ध की लाश मिली है। वृद्ध दो दिन से लापता बना था। जिसके गुम होने की रिपोर्ट मानपुर थाने में भी दर्ज थी। पुलिस ने वृद्ध की लाश को पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मर्ग दर्ज कर मौत के कारणों की पड़ताल शुरु कर दी है।
मानपुर टीआई जितेन्द्र नगाइच ने बताया कि ग्राम लाडपुरा निवासी प्रहलाद 65 वर्ष पुत्र हटीला खटीक २ जून को बकरियां चराने के लिए गया था। शाम को बकरियां तो घर आ गई। मगर वह लौटकर घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की और थाने में गुम होने की शिकायत ३ जून को दर्ज कराई। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच मंगलवार की सुबह उसका शव गांव के पास ही नदी में पड़ा मिला। शव को मौका मुआयना करने के बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से पीएम के बाद शव को परिजनो ंको सौप दिया। टीआई नगाइच ने बताया कि वैसे तो मौत का सही कारण पीएम रिपोर्ट से चलेगा। लेकिन प्रथम दृष्टया वृद्ध की मौत लू लगने के कारण होना लग रही है।
इधर विजयपुर में ट्रॉली पलटी,पांच लोग घायल,
श्योपुर
गसवानी थानान्तर्गत विनेगा गांव के तिराहे के पास मंगलवार को दोपहर तीन बजे के आसपास पत्थरो से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिससे ट्रॉली में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों में एक ही हालत गंभीर बताई गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद विजयपुर अस्पताल से ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया है।बताया गया है कि मंगलवार को पत्थरो से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली मानाकापुरा से विनेगा गांव जा रही थी। तभी अचानक रास्ते में ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ गया और टॉली में पलट गई। जिससे ट्रॉली में सवार धारा सिंह पुत्र कमलू,लवकुश पुत्र सोनेराम, रामविलास पुत्र सीताराम, सतीश पुत्र काशीराम और सोनू पुत्र देवीराम आदिवासी घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल लाया गया। जहां से सोनू को हालत गंभीर होने पर ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया।

Home / Sheopur / दो दिन से लापता वृद्ध की लाश मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो