scriptगिट्टी और मिट्टी को मिक्स कर ले जाते तीन डंपर जब्त | Mixing ballast and clay and seizing three dumpers | Patrika News
श्योपुर

गिट्टी और मिट्टी को मिक्स कर ले जाते तीन डंपर जब्त

तहसीलदार और खनिज अधिकारी ने पकड़े वाहन

श्योपुरJan 20, 2019 / 08:39 pm

Anoop Bhargava

sheopur

गिट्टी और मिट्टी को मिक्स कर ले जाते तीन डंपर जब्त

तहसीलदार और खनिज अधिकारी ने पकड़े वाहन
कराहल
अवैध परिवहन की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कराहल विकासखंड के तहसीलदार और खनिज अधिकारी ने तीन डंपर और दो ट्रेक्टर ट्रॉली जब्त की हैं। सूचना मिलने पर तहसीलदार भरत नायक, खनिज अधिकारी घनश्याम यादव टीम के साथ ककरधा चौराहे पर पहुंचे। इस दौरान हाइवे से गुजर रहे तीन डंपर रोके गए। जांच करने पर पता चला कि डंपर में गिट्टी और मिट्टी को मिक्स कर ले जाया जा रहा था। इसका उपयोग प्रधानमंत्री सड़क निर्माण में किया जाना था। पड़ताल के दौरान डंपर चालकों पर अभिवहन पास बुक भी नहीं मिली। ऐसे में तीनों डंपर जब्त कर कलेक्ट्रेट में रखवा दिए गए। डंपर ठेकेदार तुलसी नारायण गर्ग के बताए जा रहे हैं।
इसके साथ ही टीम ने मुरम भरी हुई एक ट्रेक्टर ट्रॉली पकड़ी। इसे भी जब्त कर लिया गया। कार्रवाई यही नहीं रूकी टीम ने कराहल तहसील के पीछे रमणा नाले के पास सरकारी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से डाले गए पत्थर और उन्हें लेकर आई एक ट्रैक्टर ट्रॉली को भी जब्त किया। जब्त किए गए ट्रैक्टर ट्रॉली क्रमांक एमपी३१०७५५ और केजेडजी००७९०९८८५३ को कराहल थाने में रखवा दिया गया है। तहसीलदार भरत नायक ने बताया कि राजस्व और खनिज विभाग की यह संयुक्त कार्रवाई थी। पकड़े गए डंपर और टै्रक्टर ट्रॉली अवैध परिवहन के साथ बिना रायल्टी माल लेकर आ रहे थे।

Home / Sheopur / गिट्टी और मिट्टी को मिक्स कर ले जाते तीन डंपर जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो