scriptएडीजी से बोले विधायक..पुलिस आदिवासियों पर लाद रही झूठे केस | MLA spoke to ADG..Police tribals getting false cases | Patrika News
श्योपुर

एडीजी से बोले विधायक..पुलिस आदिवासियों पर लाद रही झूठे केस

– विधायक ने एडीजी से मुलाकात कर झूठे केस में फंसाने के उदाहरण भी दिए- इधर एडीजी से रामेश्वर पहुंचकर कार्तिक मेला आयोजन के लिए व्यवस्थाएं बेहतर करने के दिए निर्देश

श्योपुरOct 11, 2019 / 08:44 pm

Anoop Bhargava

sheopur

एडीजी से बोले विधायक..पुलिस आदिवासियों पर लाद रही झूठे केस

श्योपुर
विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी ने शुक्रवार को एडीजी डीपी गुप्ता से मुलाकात की। विधायक सीताराम ने एडीजी गुप्ता से कहा कि पुलिस आदिवासियों पर झूठे केस लाद रही है। यह नहीं चलेगा और यदि ऐसा हुआ तो आदिवासी समाज इसका विरोध करने के लिए सड़क पर उतरने को मजबूर होगा। विधायक ने एडीजी को कुछ उदाहरण भी दिए। उन्होंने कहा कि कराहल थाना पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में एक आदिवासी युवक पर झूठा मामला दर्ज कर उसे जेल पहुंचा दिया। इसके अलावा अन्य आदिवासियों पर भी केस लादे गए हैं। विधायक की बात सुनने के बाद एडीजी ने उन्हें आश्वस्त किया कि अब ऐसा नहीं होगा।
इतना ही नहीं विधायक सीताराम आदिवासी ने एडीजी गुप्ता से कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में बदमाशों की आमद बढ़ी है। जिससे ग्रामीण भयभीत हैं। पुलिस बदमाशों को पकडऩे की बजाय ग्रामीणों को ही परेशान कर रही है। पुलिस गश्त भी नहीं करती। इस कारण बदमाश भयमुक्त हैं। एडीजी ने इस समस्या के निराकरण का भी आश्वासन विधायक को दिया। मध्यप्रदेश वैश्य महासम्मेलन की श्योपुर जिला इकाई के पदाधिकारियों ने एडीजी से मुलाकात कर शहर में हुई चोरियों का खुलासा करने, कानून व्यवस्था में सुधार लाने, रेता सप्लाई चालू करने की मांग एडीजी से की। वहीं शौकत उल्ला खान समाजसेवी ने एडीजी से मुलाकात कर रेत चालू करने की मांग की।
रामेश्वर पहुंचे एडीजी, कर्तिक मेला आयोजन को लेकर दिए निर्देश
मानपुर से करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित रामेश्वर में कर्तिक मेले के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने एडीजी डीपी गुप्ता पहुंचे। उन्होंने अधीनस्थ पुलिस अफसरों को निर्देश दिए कि मेला आयोजन के दौरान बेहतर व्यवस्थाएं की जाएं। मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कत का सामना न करना पड़े। पुलिस की व्यवस्था चौकस रहना चाहिए।

Home / Sheopur / एडीजी से बोले विधायक..पुलिस आदिवासियों पर लाद रही झूठे केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो