scriptकीचड़ भरे रास्ते से गुजरे विधायक, हालत देख विधायक निधि से दिए पांच लाख | MLA went through mud filled way, given the condition | Patrika News
श्योपुर

कीचड़ भरे रास्ते से गुजरे विधायक, हालत देख विधायक निधि से दिए पांच लाख

जवाहर गुदड़ी मेले में क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

श्योपुरNov 24, 2019 / 10:59 pm

महेंद्र राजोरे

कीचड़ भरे रास्ते से गुजरे विधायक, हालत देख विधायक निधि से दिए पांच लाख

मेला शुभारंभ अवसर पर बोलते हुए विधायक।

ढोढर. क्षेत्र के प्रसिद्ध जवाहर गुदड़ी मेले का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक बाबू जंडेल खेड़ापति हनुमान मंदिर के कीचड़ भरे रास्ते को देखकर बोले..ऐसी हालत किसी ने नहीं बताया, लेकिन अब इस रास्ते को दुरस्त कराओ। इसके लिए विधायक निधि से मैं पांच लाख रुपए देता हूं। विधायक ने काम जल्द काम शुरू कराने को कहा। इसके साथ ही विधायक जंडेल ने मेले में आने वाले सैलानियों के पीने के पानी की समस्या दूर करने के लिए एक हैंडपंप खनन कराने के निर्देश दिए। साथ ही पारम नदी पर रपटा, पारम नदी से बलावनी तक सड़क, कॉलेज की बिल्डिंग का काम, ढोढर में बस स्टैण्ड बनाने की घोषणा की।
ग्राम पंचायत ढोढर द्वारा आयोजित परंपरागत क्षेत्रीय मेले में होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता का भी विधायक बाबू जंडेल ने उद्घाटन किया। ढोढर थाना प्रभारी की बॉल पर विधायक ने ***** मारा। मेले में क्रिकेट प्रतियोगिता युवाओं के लिए आकर्षण का केन्द्र रहती है। इसमें आसपास के गांव सहित श्योपुर शहर की टीम हिस्सा लेतीं हैं। कार्यक्रम के दौरान विधायक बाबू जंडेल से चर्चा करते हुए पूर्व सरपंच बाला आदिवासी ने मंडी के सहराने में सीसी रोड बनवाने की मांग की। बताते हैं कि ग्राम पंचायत द्वारा सन् 1955 में इस मेले की शुरूआत की गई थी।
ढोढर के लोग मेरे पास कम आते हैं
विधायक ने कहा कि ढोढर के लोग मेरे पास बहुत कम आते हैं। उधर लोगों ने कहा कि कभी कलेक्टर दौरा करने यहां नहीं आते। इस पर विधायक ने कहा कि जल्द ही ढोढर में आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन रखेंगे। मेला उद्घाटन अवसर पर रामप्रसाद धीरोली, सरपंच गणेश रावत, सचिव रामसिंह रावत, मेला अध्यक्ष दीपक गोयल, दिलबाग सिंह, ढोढर थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह राजपूत, शम्भू गर्ग, राजू गुदेनिया, ओमप्रकाश गोयल, पवन गुंसाई, रफीक खान मौजूद थे। मेले का उद्घाटन भले ही हो गया है, लेकिन अभी दुकानें, झूले, सर्कस नहीं लग पाए हैं। दुकानदार मेले में पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो