scriptविधायक बोले-हमारी बात ही नहीं सुन रहे एसडीएम | MLAs say-SDM not listening to us | Patrika News
श्योपुर

विधायक बोले-हमारी बात ही नहीं सुन रहे एसडीएम

विधायक बोले-हमारी बात ही नहीं सुन रहे एसडीएमप्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाने आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक ने एसडीएम को हटाने की कही बात

श्योपुरJun 18, 2019 / 08:17 pm

jay singh gurjar

sheopur

विधायक बोले-हमारी बात ही नहीं सुन रहे एसडीएम

श्योपुर,
प्रदेश सरकार का छह माह का कार्यकाल पूर्ण होने पर कांग्रेस ने सोमवार केा प्रदेशव्यापी प्रेस-वार्ताओं का आयोजन किया, जिसमें सरकार की छह माह की उपलब्धियां गिनाई। श्योपुर में भी आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेसी प्रदेश सरकार की छह माह की उपलब्धियां लेकर आए, जिले के स्थानीय मुद्दों पर निरुत्तर दिखाई दिए या फिर गोलमोल जवाब देते नजर आए।
विशेष बात यह रही कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विधायक जंडेल का एसडीएम श्योपुर पर गुस्सा दिखा। सरकार के साथ ही अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए जंडेल बोले कि श्योपुर एसडीएम किसी की बात नहीं मान रहे हैं और हर बात पर कानून दिखाते हैं। लेकिन ये नहीं चलेगा, उनके पास पढ़ाई की डिग्री है तो मैं भी कम नहीं हूं। मैं ऐसे एसडीएम को श्योपुर में नहीं रहने दूंगा। इस दौरान विधायक जंडेल ने कहा कि जो जनता का काम नहीं करेंगे, ऐसे अधिकारियों केा हम यहां से रवाना कर देंगे।

सवालों के दिए गोल-मेाल जवाब
कथित आंकड़ों के साथ 56 बिंदुओं की उपलब्धियां गिनाते हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान, विधायक बाबू जंडेल ने तमाम दावे किए, लेकिन जब उनसे स्थानीय मुद्दों पर सवाल हुए तो गोलमोल जवाब दिए। पत्रिका ने युवा स्वाभिमान और गौशालाओं के निर्माण संबंधी पूछा और दोनों योजनाओं का जिले में अधर में होने पर सवाल किया तो कार्यवाहक अध्यक्ष रावत बोले कि योजनाएं प्रारंभ हो गई हैं, लेकिन बीच में आचार संहिता के कारण कार्य प्रभावित हुए हैं। इसके साथ ही पत्रिका के ग्वालियर से श्योपुर के लिए शुरू होने वाली स्मार्ट सिटी की बसों के सवाल पर भी कांग्रेसी बगलें झांकने लगे। वहीं अपनी उपलब्धियों में गिना रहे पॉलिथिन पाबंदी पर कांग्रेसी निरुत्तर हो गए। प्रेस कॉन्फें्रस के दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुजफ्फर सिद्दीकी, प्रदेश मीडिया विभाग के मो.साजिद कुर्रेशी सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

Home / Sheopur / विधायक बोले-हमारी बात ही नहीं सुन रहे एसडीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो