scriptगोली चलने की खबर पर दौड़ी पुलिस की कीचड़ में फंसी गाड़ी,ट्रैक्टर से निकाली | Police caught in the mud on the news of firing, removed from the tract | Patrika News
श्योपुर

गोली चलने की खबर पर दौड़ी पुलिस की कीचड़ में फंसी गाड़ी,ट्रैक्टर से निकाली

ढोढर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस की पड़ताल में झूठी निकली गोली चलने की खबर,थाना प्रभारी बोले झूठी खबर देने वाले शख्स पर करेगे कार्रवाई

श्योपुरAug 22, 2019 / 08:51 pm

Laxmi Narayan

गोली चलने की खबर पर दौड़ी पुलिस की कीचड़ में फंसी गाड़ी,ट्रैक्टर से निकाली

गोली चलने की खबर पर दौड़ी पुलिस की कीचड़ में फंसी गाड़ी,ट्रैक्टर से निकाली

ढोढर/श्योपुर
रात को खिरकाई पर गोली चलने की खबर पर बदमाशों को पकडऩे के लिए दौड़ी ढोढर थाना पुलिस की गाड़ी रास्ते में फंस गई। जो करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद ट्रैक्टर से जोड़कर निकाली। इसके बाद खिरकाई पर पहुंची पुलिस को गोली चलने की बात झूठी मिली। मामला ढोढर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने गोली चलने की खबर की पुष्टि करने के बाद झूठी खबर देने वाले शख्स की तलाश शुरु कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि झूठी खबर देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेगे।
हुआ यूं कि प्रभारी थाना इंचार्ज ढोढर एसएन सोलंकी के पास मंगलवार की रात को किसी ने मोबाइल के जरिए सूचना दी कि पातालगढ़ के जंगल में लगी खिरकाई पर बदमाशों ने पहुंचकर गोलियां चला दी। इस सूचना पर थाना प्रभारी सोलंकी तत्काल पुलिस टीम के साथ गाड़ी लेकर रवाना मौके के लिए रवाना हो गए। लेकिन रेलवे स्टेशन के नजदीक पुलिस की गाड़ी कीचड़ में ऐसी फंसी,जो निकलना मुश्किल हो गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को निकालने के लिए ट्रैक्टर बुलाया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस की गाड़ी टै्रक्टर के जरिए निकाली गई। इसके बाद पुलिस टीम पातालगढ़ के जंगल में लगी खिरकाई पर पहुंची। जहां मौजूद मिले पशु पालको से गोली चलने के संबंध में पूछताछ की। लेकिन पशु पालको ने बदमाशो के आने और गोली चलने की बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि यहां तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने आसपास के जंगल में भी घूमकर देखा। मगर पुलिस को न तो बदमाश मिले और न ही गोली चलने की खबर की किसी ने पुष्टि की।
वर्जन
रात को खिरकाई पर गोली चलने की खबर मिली थी। जो तस्दीक करने पर झूठी निकली। झूठी खबर देने वाले शख्स की तलाश कर रहे है। उसके खिलाफ कार्रवाई करेगे।
एसएन सोलंकी
प्रभारी थाना इंचार्ज,ढोढर

Home / Sheopur / गोली चलने की खबर पर दौड़ी पुलिस की कीचड़ में फंसी गाड़ी,ट्रैक्टर से निकाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो