scriptमानसिक अस्वस्थ लड़की की सुरक्षा को लेकर छात्राओं ने कलेक्टर से लगाई गुहार | protection of a mentally unhealthy girl | Patrika News
श्योपुर

मानसिक अस्वस्थ लड़की की सुरक्षा को लेकर छात्राओं ने कलेक्टर से लगाई गुहार

कलेक्टर से बोली छात्राएं-सर, मानसिक अस्वस्थ लड़की का हो रहा शोषण, कराएं पुनर्वासकॉलेज ग्राउंड पर लावारिस में रह रही मानसिक अस्वस्थ लड़की को सुरक्षित करने की मांग को लेकर छात्राओं और कांग्रेस की महिला नेत्री ने दिया ज्ञापन

श्योपुरMay 20, 2019 / 08:29 pm

jay singh gurjar

sheopur

मानसिक अस्वस्थ लड़की की सुरक्षा को लेकर छात्राओं ने कलेक्टर से लगाई गुहार

श्योपुर,
सर! पीजी कॉलेज ग्राउंड में पिछले कई दिनों से एक मानसिक अस्वस्थ लड़की रह रही है, जिसका असामाजिक तत्वों द्वारा रोज शोषण किया रहा है। ऐसे में इस लड़की का पुनर्वास कराया जाए, ताकि ये सुरक्षित हो सके। कुछ इसी मांग के साथ सोमवार को कांग्रेस की महिला नेत्री और छात्राओं के एक दल ने कलेक्टर बसंत कुर्रे से मिलकर ज्ञापन सौंपा, साथ ही संबंधित का पुनर्वास कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की मांग की।
महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव लक्ष्मी शिवहरे के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची छात्राओं ने बताया कि पीजी कॉलेज के मैदान में पिछले कुछ दिनों से एक लड़की रह रही है, जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है। वो कॉलेज मैदान में घूमती रहती है, लिहाजा रात के अंधेरे में उसका रोज शोषण हेता है। कई बार हमने उसे बचाया है। अभी तक कॉलेज में खेलने वाले बच्चे व अन्य लोग उसकी हमेशा सहायता करते हैँ, लेकिन हम सब उसके साथ हमेशा नहीं रह सकते। ऐसे में उस लड़की को किसी सुरक्षित जगह पर रखने की व्यवस्था की जाए और उसका उपचार भी कराया जाए।
इस पर कलेक्टर कुर्रे ने तत्काल महिला बाल विकास विभाग अधिकारी को फोन लगाया और मानसिक अस्वस्थ लड़की का पुनर्वास करने के निर्देश दिए। ज्ञापन देने वालों में छात्रा रंजना राजौरिया सहित अन्य छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Home / Sheopur / मानसिक अस्वस्थ लड़की की सुरक्षा को लेकर छात्राओं ने कलेक्टर से लगाई गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो