scriptएसडीएम बोले..समय पर हो समस्याओं का निराकरण | SDM said..Removing problems on time | Patrika News
श्योपुर

एसडीएम बोले..समय पर हो समस्याओं का निराकरण

एसडीएम ने ली पटवारी, राजस्व निरीक्षकों की बैठक

श्योपुरJan 24, 2020 / 11:20 am

Anoop Bhargava

एसडीएम बोले..समय पर हो समस्याओं का निराकरण

एसडीएम बोले..समय पर हो समस्याओं का निराकरण

कराहल
अनुविभागीय अधिकारी कराहल विजय यादव ने गुरुवार को तहसील कार्यालय में पटवारी और राजस्व निरीक्षकों की बैठक ली। इस दौरान एसडीएम यादव ने राजस्व निरीक्षक व पटवारियों से कहा कि समस्या से संबंधित आवेदनों का निराकरण समय सीमा में किया जाए।
खासतौर से सीएम हेल्पलाइन, जनसुनवाई, पीएम किसान सम्मान निधि योजना, फसल गिरदावरी, अतिक्रमण रिपोर्ट, भू-राजस्व वसूली एवं डायवर्सन वसूली के साथ आपकी सरकार आपके द्वार के आवेदनों का समय सीमा में निराकरण करने के निर्देश एसडीएम ने दिए। साथ ही लोक अदालत में चिन्हित प्रकरणों में प्रतिवेदन की जानकारी, प्रधानमंत्री सडक़ का राजस्व रिकॉर्ड में अमल, वन अधिकार के दावा का पूर्ण सत्यापन की जानकारी सहित 12 बिंदुओं पर पटवारियों को राजस्व निरीक्षकों को निर्देश दिए। बैठक में तहसीलदार भरत कुमार नायक मौजूद रहे।
गणतंत्र दिवस आयोजन को लेकर प्राचार्यों की बैठक भी ली
तहसील मुख्यालय कराहल पर होने वाले गणतंत्र दिवस आयोजन को लेकर अनुविभागीय अधिकारी विजय यादव ने प्राचार्यों की बैठक भी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि गणतंत्र दिवस समारोह सभी संस्थाएं सामूहिक रूप से मनाएं। बैठक में कन्या हाई स्कूल के प्राचार्य एमपी मौर्य, उत्कृष्ट विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डीएल धाकड़ मौजूद रहे। एसडीएम ने कहा कि आयोजन स्थल पर छात्र छात्राओं के बैठने की व्यवस्था सही तरीकेसे की जाए। आयोजन स्थल पर पीने के पानी की व्यवस्था, बच्चों के सांस्कृति आयोजन के कार्यक्रम भी रखे जाए।

Home / Sheopur / एसडीएम बोले..समय पर हो समस्याओं का निराकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो