scriptससुराल में दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से मौत | Son-in-law dies due to falling in well in dubious circumstances | Patrika News
श्योपुर

ससुराल में दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से मौत

-सालों के बीच चल रहे विवाद को सुलझानेससुराल आया था दामाद -विजयपर थाना क्षेत्र के मढा गांव का मामला-मृतक के परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल-जांच में जुटी पुलिस

श्योपुरMay 24, 2019 / 08:38 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

विजयपुर/श्योपुर
विजयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़ा में एक युवक की बीती रात को संदिग्ध परिस्थितियों के बीच कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतक युवक की मढ़ा गांव में ससुराल है। वह सालों के बीच चल रहे बंटवारे के विवाद को सुलझाने के लिए चार दिन पहले अपनी ससुराल आया था। मृतक के परिजनों ने मौत पर सवाल उठाते हुए जांच की मांग की है। पुलिस ने मर्गदर्जकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
टीआईविजयपुर सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि मुरैना जिले के टेंटरा थाना क्षेत्र के ग्राम जाटौली निवासी प्रहलाद ४६ वर्ष पुत्र लालपति कुशवाह की यहां मढ़ा गांव में ससुराल है। वह चार दिन पहले सालों के बीच चल रहे जमीन-जायदाद के बंटवारे संबंधी विवाद हो सुलझाने के लिए आया था। शुक्रवार की सुबह प्रहलाद कुशवाह की लाश घनश्याम कुशवाह के कुएं में मिली है। प्रारंभिक जांच में प्रहलाद की मौत कुएं में गिरने से लग रही है। लेकिन प्रहलाद खुद गिरा या उसे किसी ने गिराया,इसका पत जांच के बाद चलेगा। इसलिए मामले की जांच की जा रही है।
खेत पर खाया था खाना,शराब भी पी थी
मृतक प्रहलाद ने रात को घनश्याम कुशवाह के खेत पर खाना बनाकर खाया था।इसके अलावा शराब पी थी।इस दौरान कलुआ, रामनिवास, घनश्याम कुशवाह आदि लोग भी मौजूद थे जहां रात को दस बजे के बाद प्रहलाद के कुएं में गिरने की बात बताईजा रही है। शुक्रवार की सुबह उसका शव कुएं से निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर एसडीओपी और टीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।
इसलिए उठ रहे मौत पर सवाल
प्रहलाद की मौत पर परिजनों ने सवाल उठाते हुए बताया कि जब प्रहलाद रात को कुएं में गिर गया तो उसके साथ खेत पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को क्यों नहीं दी। यदि उसे कुएं में गिरते देखा तो उसके बचाने की कोशिश क्यों नहीं की गई। रातभर मामले को क्यों दबाए रखा।
वर्जन
अभी मौत संदिग्ध है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद जो स्थितियां सामने आएगी,उसके मुताबिक मामले में कार्रवाईकी जाएगी।
पीएल कुर्वे
एएसपी,श्योपुर

Home / Sheopur / ससुराल में दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो