scriptशिवि को विदा किया तो आंखो से झलक आए आंसू | Tears could be seen from the eyes when they left the camp | Patrika News
श्योपुर

शिवि को विदा किया तो आंखो से झलक आए आंसू

-एसएनसीयू में दो माह से सबकी दुलारी बनी शिवि अब पहुंच गई मुरैना शिशुगृह -जिला अस्पताल का एसएनसीयू स्टाफ कर रहा था नवजात की देखभाल

श्योपुरAug 29, 2019 / 08:24 pm

Laxmi Narayan

शिवि को विदा किया तो आंखो से झलक आए आंसू

शिवि को विदा किया तो आंखो से झलक आए आंसू

एलएन शर्मा श्योपुर,
न कोई रिश्ता, न कोई नाता,फिर भी उसे अपनों से ज्यादा प्यार मिला। हम बात कर रहे है जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती नवजात बालिका की। करीब दो माह से एसएनसीयू में भर्तीइस नवजात बच्ची की डॉक्टर सहित स्टाफ ने न सिर्फ अच्छे से देखभाल की,बल्कि उसे शिवि नाम देकर उस पर अपनों सा प्यार लुटाया।
यही वजह हैकि यह नवजात बालिका पूरे एसएनसीयू स्टाफ की दुलारी बन गई। मंगलवार को शिवि को एसएनसीयू से मुरैना के शिशु गृह भेज दिया गया है। शिवि को मुरैना के लिए विदा करते समय एसएनसीयू प्रभारी सहित पूरे स्टॉफ की आंखों से इस तरह आंसू झलक आए,मानो उनका कोई अपना उनसे दूर जा रहा हो।
दो माह पहले झाडिय़ों में विलखती मिली थी नवजात
दरअसल यह नवजात बच्ची दो माह पहले वीरपुर में रेलवे स्टेशन के समीप झाडिय़ों ं में विलखती मिली थी। कोई अज्ञात महिला इस नवजात बच्ची को जन्म देने के बाद झाडिय़ों में पटक गई। इस नवजात बच्ची को पुलिस ने जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराया। तब से ही एसएनसीयू स्टाफ इस बच्ची की देखभाल कर रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मामला दर्जकर बच्ची को फेंकने वाली महिला की तलाश शुरु की,मगर उसका अभी तक भी पता नहीं चला है।
एसएनसीयू प्रभारी का परिवार भी आता था शिवि को खिलाने
एसएनसीयू में भर्ती शिवि को खिलाने के लिए एसएनसीयू प्रभारी डॉ आनंद रावत की पत्नी और बेटी भी अक्सर एसएनसीयू आती थी। शिवि के मुरैना शिशु गृह जाने से डॉ आनंद रावत की पत्नी दीप्ति और बेटी अनुध्या भी उदास है। जबकि शिवि के कारण एसएनसीयू में विखरी खुशियां भी यकायक से गायब हो गई है।
वर्जन
दो माह से भर्ती शिवि को मुरैना शिशुगृह भेज दिया गया है। शिवि सबकी चहेती बन गईथी।इसलिए उसके जाने से पूरे स्टाफ का मन दुखी है।
डॉ आनंद रावत
प्रभारी,एसएनसीयू जिला अस्पताल,श्योपुर

Home / Sheopur / शिवि को विदा किया तो आंखो से झलक आए आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो