scriptचंबल नहर में बहा बालक, दूसरे को ऑटो चालक ने बचाया | The child drowned in the Chambal canal, the other was saved by the aut | Patrika News
श्योपुर

चंबल नहर में बहा बालक, दूसरे को ऑटो चालक ने बचाया

नहर किनारे शौच को गए थे दोनों, पैर फिसलने से नहर में गिरे
The child drowned in the Chambal canal, the other was saved by the auto driver, news in hindi, mp news, sheopur news

श्योपुरNov 25, 2021 / 10:50 pm

संजय तोमर

चंबल नहर में बहा बालक, दूसरे को ऑटो चालक ने बचाया

चंबल नहर में बहा बालक, दूसरे को ऑटो चालक ने बचाया

श्योपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के सलापुरा से होकर बह रही चंबल नहर में एक 10 वर्षीय बालक तेज बहाव में बह गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश में सर्चिंग शुरू की, लेकिन देर शाम तक बालक का कोई सुराग नहीं लग सका। 8 वर्षीय अभिषेक और 10 वर्षीय जाहिद नहर किनारे शौच के लिए गए थे। नहर से पानी लेने के चलते जाहिद का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। जाहिद को नहर में गिरा देख 8 वर्षीय अभिषेक ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन अभिषेक भी नहर में डूबने लगा ऐसे में एक ऑटो चालक की नजर अभिषेक पर पड़ी और उसने नहर में कूदकर अभिषेक को बचा लिया।
ऑटो चालक ने अभिषेक को तो नहर से बाहर निकाल लिया, लेकिन वह जाहिद को नहीं बचा सका। जाहिद नहर में समा गया। बच्चों के डूबने की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने जाहिद को काफी तलाशा लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। बच्चे रिश्ते में भाई लगते थे।
15 दिन पहले ही यूपी से आया था परिवार
नहर में बहे बच्चे का परिवार व अन्य लोग 15 दिन पहले ही उत्तरप्रदेश के खिरीलखनपुर से श्योपुर आए थे। सलापुरा नहर के पास कच्ची झोपड़ी बनाकर यह रह रहे थे। मोतियों की माला व अन्य सामान बेचने का काम यह लोग करते हैं। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे अभिषेक पुत्र रफीक (8) निवासी खिरीलखनपुर व जाहिद पुत्र गुन्हा (10) शौंच करने के लिए गए थे। इसी दौरान नहर से पानी लेने के फेर में जाहिद का पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरा। नहर में बहा जाहिद इकलौता बेटा था। चार बेटियों के बाद जाहिद हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो