scriptपुलिस दबिश के चलते जंगल में बकरियां छोड़ भागे बदमाश | The miscreants fled leaving the goats in the forest due to the police | Patrika News
श्योपुर

पुलिस दबिश के चलते जंगल में बकरियां छोड़ भागे बदमाश

– मुरैना जिला स्थित पहाडगढ़ के जंगल से पुलिस ने बरामद की बकरियां- बदमाशों की तलाश में जंगल सर्चिंग में उतरी थी चार थानों की पुलिस

श्योपुरOct 17, 2021 / 09:29 pm

Anoop Bhargava

पुलिस दबिश के चलते जंगल में बकरियां छोड़ भागे बदमाश

पुलिस दबिश के चलते जंगल में बकरियां छोड़ भागे बदमाश

विजयपुर
हथियार बंद बदमाशों द्वारा चरवाहे को बंधक बनाकर लूटी गई बकरियां पुलिस ने बरामद कर ली हैं। मुरैना जिला स्थित पहाडगढ़ के जंगल में पुलिस की दबिश के चलते बदमाश बकरियां छोड़ कर भाग गए। बदमाशों को पकडऩे व बकरियां बरामद करने के सख्त निर्देश पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने सर्चिंग दल को दिए थे। लिहाजा सर्चिंग दल ने यह सफलता हाांसिल कर ली।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले गसवानी थाना क्षेत्र के झिनिया घाट महुआ के जंगल से नैकसिया बघेले को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाश बकरियां हांक ले गए थे। जिसकी सूचना के बाद चारों थाना क्षेत्रों की पुलिस मय मुखबिर तंत्र के सक्रिय हुए और जंगल में कूद गई। रविवार की दोपहर पुलिस ने करीब 70 बकरियों को छुडा लिया । बरामद बकरियों को निजी वाहन से गसवानी थाने लाया गया।
बदमाशों के नाम पता चलने पर मिली पुलिस को सफलता
मुखबिर तंत्र के जरिए पुलिस को बदमाशों के नाम पता चलने के बाद पुलिस ने उन ठिकानों पर दबिश दी जहां यह चोरी करने के बाद मवेशियों को छिपाते थे। पुलिस बदमाशों के ठिकाने पर पहुंची और बकरियों को बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लगे हैं, लेकिन मिले संभावित नामों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इनका कहना है
वारदात के बाद ही पुलिस पार्टियां जंगल में सर्चिंग कर रही थी। ऐसे मे कुछ बदमाशों के नाम पता चले। इसके आधार पर उनके ठिकानों पर दबिश दी गई तो बकरियां मिल गईं। बदमाश भी जल्द गिरफ्त में होंगे।
अनुराग सुजानिया
पुलिस अधीक्षक, श्योपुर

Home / Sheopur / पुलिस दबिश के चलते जंगल में बकरियां छोड़ भागे बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो