scriptसालभर से लापता किशोरी बरामद,आरोपी भी दबोचा | The missing teenager recovered a year, accused too | Patrika News
श्योपुर

सालभर से लापता किशोरी बरामद,आरोपी भी दबोचा

कोतवाली पुलिस ने राजस्थान पुलिस के सहयोग से पाई सफलता,पांच हजार का इनामी है आरोपी

श्योपुरMar 18, 2019 / 12:39 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर,
कोतवाली थाना पुलिस ने किशोरी को अगवा करने के मामले में सालभर से फरार बने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोटा राजस्थान की पुलिस के सहयोग से कोटा से गिरफ्तार किया है।साथही अगवा किशोरी को भी बरामद कर लिया है।आरोपी भूरिया जाटव पर पुलिस कप्तान श्योपुर की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित था।
कोतवाली टीआईसुनील खेमरिया ने बताया कि श्योपुर के गांधीनगर निवासी एक नाबालिग लड़की को राड़ेप निवासी भूरिया पुत्र प्रहलाद बैरवा अपहरण कर ले गया।पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज उसकी तलाश शुरु की। मगर वह पकड़ में नहीं सका। साइबर सेल के जरिए आरोपी भूरिया कोटा राजस्थान से पकड़ा है। आरोपी के साथ नाबालिग भी बरामद की गई। आरोपी को गिरफ्तार करने में कोतवाली थाने के एएसआईबृजराज यादव, प्रधान आरक्षक मुकेश राजावत,आरक्षक सविता तोमर और कोटा साइबर सेल में पदस्थ प्रधान आरक्षक प्रताप शेखावत,आरक्षक इंदर शेखावत की अहम भूमिका रही।
मां बन गई किशोरी,साथ में दो माह का बच्चा
टीआईसुनील खेमरिया ने बताया कि आरोपी भूरिया को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। जबकि बरामद की गई किशोरी मां बन गईहै।उसके साथ दो माह का बच्चा भी है।भूरिया ने किशोरी को अगवा करने के बाद उसके गाजियाबाद में शादी कर ली थी।

Home / Sheopur / सालभर से लापता किशोरी बरामद,आरोपी भी दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो