scriptहाइवे पर मची चीख पुकार तो बचाने दौड़ लोग,सरसों में ढूंढकर में निकाले घायल | The people who saved the trolley on the highway were saved, they were | Patrika News
श्योपुर

हाइवे पर मची चीख पुकार तो बचाने दौड़ लोग,सरसों में ढूंढकर में निकाले घायल

-श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर बर्धा तिराहे के पास हुआ हादसा

श्योपुरApr 23, 2019 / 08:56 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

श्योपुर,
श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर मंगलवार को अचानक सामने आई गाय को बचाने के फेर में सरसों से भरी एक ट्रॉली पलट गई। जिससे ट्रॉली में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों की चीख सुनकर हाइवे से गुजर रहे लोग बचाने के लिए दौड़े। लोगों ने ट्रॉली में दबे घायलों को ढूंढकर सरसों के बीच से निकाला। इस दौरान लोगों ने ट्रैक्टर की मदद से न सिर्फ ट्रॉली को सीधा किया,बल्कि सरसों को कई बार फैलाकर देखा कि कहीं कोईव्यक्ति इसमें दबा न रह जाए।
हादसे में घायल एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई। हादसा सुबह ११ बजे के आसपास बर्धा तिराहे के पास घटित हुआ। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को ग्राम रामबड़ौदा से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सरसों बेचने के लिए श्योपुर मंडी आ रही थी। बर्धा तिराहे के नजदीक हाइवे पर अचानक गाय आ गई। जिसे देखकर ट्रैक्टर चालक हड़बड़ा गया और गाय को बचाने के फेर में ट्रॉली को पलट दिया। जिससे ट्रॉली में सवार दर्जनभर लोगों में चीख पुकार मच गई। बचाने के लिए दौड़े लोगों ने ट्रॉली के नीचे दबे लोगो को बाहर निकाला। वैसे तो सभी लोग सुरक्षित है। लेकिन आधा दर्जन लोगों को चोटे आईहै।
ये हुए घायल
ट्रॉली पलटने से जो लोग घायल हुए है,उनमें शंकरलाल बैरवा (55),लाखन सिंह बैरवा (50)पवन बैरवा (12)वीरमू (13)राजेन्द्र बैरवा (35)सुनील बैरवा (11) शामिल है।
वर्जन
बर्धा तिराहे के पास एक ट्रॉली पलट गई। जिसमें आधा दर्जन लोगो को चोटे आई। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल करा दिया।एफआईआर के लिए अभी कोई थाने नहीं आया है।
गौरव शर्मा
थाना प्रभारी देहात,श्योपुर

Home / Sheopur / हाइवे पर मची चीख पुकार तो बचाने दौड़ लोग,सरसों में ढूंढकर में निकाले घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो