scriptशिव और श्रीकृष्ण लीलाओं की प्रस्तुतियों ने बांधा समां, मोहित हुए सैलानी | The presentations by Shiva and Shri Krishna Leela tied the crowd | Patrika News
श्योपुर

शिव और श्रीकृष्ण लीलाओं की प्रस्तुतियों ने बांधा समां, मोहित हुए सैलानी

कलाकारों से दी प्रस्तुति
 
 

श्योपुरFeb 22, 2020 / 10:33 pm

Vivek Shrivastav

शिव और श्रीकृष्ण लीलाओं की प्रस्तुतियों ने बांधा समां, मोहित हुए सैलानी

शिव और श्रीकृष्ण लीलाओं की प्रस्तुतियों ने बांधा समां, मोहित हुए सैलानी

बड़ौदा, श्योपुर. सोरती मेले में शुक्रवार रात मथुरा मंडली व बृज दर्शन ग्रुप द्वारा भगवान शिव व श्रीकृष्ण की लीलाओं की शानदार प्रस्तुति ने समां बांध दिया। कार्यक्रम देख रहे श्रद्धालु प्रस्तुति देख मोहित हो गए। पंडाल शिव और श्रीकृष्ण के जयकारों से गुंजायमान हो उठा। कलाकारों ने शिव और पार्वती की लीलाओं को प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर भजनों की शानदार प्रस्तुति दी गई। वही श्रीकृष्ण राधा की लीलाओं के साथ-साथ राजस्थानी संगीत का भी आनंद शिवभक्तों ने लिया। इस दौरान बरसाने की होली, मोर पंख के नाच, श्याम के नैना कजरारे मोहे जादू सो डारे। नेना नीचे करले श्याम से मिलावे अंखिया भजन पर कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी। डांडिया नृत्य, राजस्थानी घूमर, आपन डोलर में झुलगा आपन चकरी म झुलगां जैसे कई भजन के साथ नृत्य की प्रस्तुति कलाकारों ने दी।
मेले में भीड़ ने झूलों का उठाया लुफ्त

शिवरात्रि पर्व से ठीक एक दिन पहले शुरू हुए मेले के दूसरे दिन जमकर भीड़ उमड़ी। सैलानियों ने मेले में लगे झूलों पर झूलकर लुफ्त उठाया। वहीं मेले में लगी दुकानों से खरीदारी की। शनिवार को मेले में काफी संख्या में सैलानी पहुंचे। शनिवार की शाम कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया।

Home / Sheopur / शिव और श्रीकृष्ण लीलाओं की प्रस्तुतियों ने बांधा समां, मोहित हुए सैलानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो