scriptहमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट,बचाने आए पिता को किया घायल | The son was killed by the assault, he was saved, the father died | Patrika News
श्योपुर

हमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट,बचाने आए पिता को किया घायल

ढोढर थाना क्षेत्रका मामला,दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

श्योपुरMar 18, 2019 / 12:45 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

ढोढर
ढोढर थाना क्षेत्र के बाला का सहराना बलावनी में नामजद पिता पुत्र ने मिलकर पड़ोसी युवक को लाठियों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बचाने के लिए पिता आया तो आरोपियों ने उसकी भी मारपीटकर दी।यह घटना रविवार दोपहर की है। वारदात के बाद आरोप पिता पुत्र फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक बलावनी के बाला का सहराना निवासी रामदयाल आदिवासी और उसके पड़ोसी श्रीराम आदिवासी के बीच रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि श्रीराम आदिवासी ने अपने पिता रामप्रसाद आदिवासी के साथ मिलकर रामदयाल आदिवासी ३५ वर्ष लाठियों से हमला बोल दिया। रामदयाल को बचाने के लिए जब उसका पिता पन्नालाल आदिवासी आया तो आरोपी पिता पुत्र ने उसकी भी मारपीटकर दी।हमले में रामदयाल की मौत हो गई। जबकि उसका पिता पन्नालाल घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। हमला करने के बाद आरोपी पिता पुत्र फरार हो गए।
वर्जन
विवाद की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।हमला कर फरार हुए पिता पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरु कर दी है। जल्द ही दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पीएल कुर्वे
एएसपी,श्योपुर

Home / Sheopur / हमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट,बचाने आए पिता को किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो