scriptलोकसभा टिकट के लिए श्योपुर से ये तीन कांग्रेसी दावेदार | These three Congressmen from Sheopur for Lok Sabha ticket | Patrika News
श्योपुर

लोकसभा टिकट के लिए श्योपुर से ये तीन कांग्रेसी दावेदार

लोकसभा टिकट के लिए श्योपुर से ये तीन कांग्रेसी दावेदारकांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक ने दो दिन तक श्योपुर में की रायशुमारी, कार्यकर्ताओं से वन टू वन और समूह में की चर्चा

श्योपुरFeb 23, 2019 / 08:39 pm

jay singh gurjar

sheopur

लोकसभा टिकट के लिए श्योपुर से ये तीन कांग्रेसी दावेदार

श्योपुर,
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनैतिक पार्टियों द्वारा उम्मीदवारों के नाम के लिए रायशुमारी की जा रही है। इसी के तहत श्योपुर-मुरैना लोकसभा के लिए एआइसीसी से नियुक्त किए गए केंद्रीय पर्यवेक्षक जगवीर सिंह ढिगाना 22 व 23 फरवरी को श्योपुर में रहकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की।
ढिगाना ने दो दिन तक श्योपुर में रहकर कार्यकर्ताओं से वन टू वन और समूह चर्चा की, जिसमें टिकट के लिए तीन सामने आए हैं। इसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान, युवा नेता अतुल चौहान और पूर्व विधायक रामनिवास रावत का नाम शामिल हैं। ढिगाना शनिवार की शाम को विजयपुर भी पहुंचे। जिसके बाद मुरैना जिले में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा कर वहां के नाम जानेंगे। पर्यवेक्षक ढिगाना ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पर दोनों दिन कार्यकर्ताओं से चर्चा की, जिसमें कोई उनसे व्यक्तिगत मिला तो कोई समूह में जाकर मिला। बताया गया है कि मुरैना-श्योपुर सीट पर कांग्रेस से टिकट की इच्छा रखने वाले आधा दर्जन से अधिक नेता कतार में है।
दूसरी पार्टी से आने वाले को टिकट नहीं-जगवीर सिंह
रायशुमारी के दौरान पत्रिका से चर्चा करते हुए ढिगाना ने कहा कि अभी हर कार्यकर्ता से चर्चा की जा रही है और कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप ही टिकट मिलेगा, साथ ही ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा जो पूरे क्षेत्र पर कमांड रखता हो। उन्होंने कहा दूसरे दल से आने वाले को टिकट देने संबंधी संभावनाओं से साफ इंकार किया और कहा कि कोई व्यक्ति कांग्रेस ज्वाइन कर सकता है, लेकिन उसे टिकट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस रायशुमारी में हम टिकट के साथ ही कार्यकर्ताओं से पार्टी संबंधी अन्य जानकारियां भी ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि आगामी 15-20 दिन में टिकट वितरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Home / Sheopur / लोकसभा टिकट के लिए श्योपुर से ये तीन कांग्रेसी दावेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो