scriptश्रीदेवी को पत्नी मानता है यह शख्स, जानिए कौन? | This person considers Sridevi as a wife, know who? | Patrika News
श्योपुर

श्रीदेवी को पत्नी मानता है यह शख्स, जानिए कौन?

श्रीदेवी की पुण्यतिथि मनाई, गांव के लोगों ने भी दी श्रद्धाजंलि
 
 

श्योपुरFeb 24, 2020 / 09:58 pm

Vivek Shrivastav

श्रीदेवी को पत्नी मानता है यह शख्स, जानिए कौन?

श्रीदेवी को पत्नी मानता है यह शख्स, जानिए कौन?

सोंईकलां(श्योपुर). गांव ददूनी में श्रीदेवी के दीवाने ने पुण्यतिथि मनाई। इस अवसर पर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धाजंलि देने ग्रामीण भी आए। श्रीदेवी को पत्नी मान चुके ददूनी गांव निवासी ओमप्रकाश मेहरा ने यह आयोजन किया। 50 वर्षीय मेहरा ने श्रीदेवी से शादी करने के फेर में शादी नहीं की, लेकिन वह श्रीदेवी को पत्नी मानते हंै। 24 फरवरी 2018 को जब श्रीदेवी की मौत की खबर सुनी तो तीन दिन तक खाना नहीं खाया था।
बताते हैं, श्रीदेवी की मौत के बाद उसने न केवल मुंडन कराया और तेरहवीं भी की थी। सोमवार को श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर टेंट लगाकर तस्वीर पर माला चढ़ाई। इसके बाद श्रद्धांजलि सभा रखी जिसमें गांव के लोग जुटे। बताते हैं कि ओपी मेहरा की शादी कराने के लिए परिजनों व रिश्तेदारों ने प्रयास किए लेकिन ओपी शादी को तैयार नहीं हुए और उन्होंने परिजनों से स्पष्ट कह दिया कि उसने श्रीदेवी को पत्नी मान लिया है।
ओपी मेहरा ने बताया कि श्रीदेवी को पत्नी माना है तो पति का पूरा धर्म निभाऊंगा। जब तक जीवित हूं तब तक पुण्यतिथि मनाऊंगा। भगवान ने इस जन्म में नहीं सुनी शायद अगले जन्म में सुन ले और हम असल में जीवनसाथी बन जाएं।

Home / Sheopur / श्रीदेवी को पत्नी मानता है यह शख्स, जानिए कौन?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो