टेंट का सामान लौटा कर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी,चालक की मौत

shyamendra parihar

Publish: Jan, 13 2018 04:11:16 (IST)

Sheopur, Madhya Pradesh, India
टेंट का सामान लौटा कर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी,चालक की मौत

श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाईवे पर दांतरदा की बैरवा बस्ती के पास हुआ हादसा

दांतरदा. श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाईवे स्थित दांतरदा कस्बे की बैरवा बस्ती के पास शुक्रवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। वहीं एक बालिका समेत तीन लोग घायल हो गए। मृतक राजस्थान के खातौली थाना क्षेत्र का निवासी है और यहां दांतरदा से टेन्ट का सामान छोड़कर वापस गांव लौट रहा था।
सामरसा चौकी प्रभारी विकास तोमर ने बताया कि राजस्थान के खातौली थाना क्षेत्र के गांव धनवा देड़ोद निवासी नरेश पुत्र बाबूलाल गुर्जर शुक्रवार को टेंट का सामान छोडऩे के लिए दांतरदा आया था। सामान छोडऩे के बाद वापस लौट रही यह ट्रैक्टर-ट्रॉली दांतरदा की बैरवा बस्ती के पास असंतुलित होकर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर चालक नरेश गुर्जर की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार नरेश का पुत्र, भतीजी और एक महिला भी चोटिल हो गई।


मृतक एक हाथ से ही चलाता था ट्रैक्टर
पुलिस के मुताबिक मृतक नरेश गुर्जर के एक हाथ का पंजा खराब था। जिसकारण वह ट्रैक्टर को एक ही हाथ से चलाता था। अचानक ट्रैक्टर के सामने आए मवेशी को बचाने के फेर में नरेश एक हाथ से ट्रैक्टर को कंट्रोल नहीं कर सका। जिससे ये हादसा घटित हो गया।

 

ऑटो पलटा,दो महिलाओं सहित तीन घायल
श्योपुर-शिवपुरी हाईवे पर शुक्रवार की सुबह ११ बजे के आसपास एक ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। यह हादसा कलमी गांव के पास घटित हुआ। ऑटो में सवार लोग ऑटो के पलटने का कारण बरगवां से श्योपुर आ रही बस की छत पर रखी पाले की बोरी के उड़कर ऑटो पर गिरना बता रहे है।
देहात थाने के एएसआई एमएस सिकरवार ने बताया कि शहर के पापूजी मोहल्ला निवासी असलम शुक्रवार को अपनी खाला बसीर तथा चाची शबनम के साथ पनार के हाट बाजार में दुकान लगाने के लिए जा रहा था।कलमी गांव के पास यह ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो सवार तीनों लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायल बता रहे है कि बरगवां से श्योपुर तेज रफ्तार में आ रही बस की छत पर रखा पाले का बोरा उड़कर ऑटो पर आ गिरा, जिससे ऑटो असंतुलित होकर पलट गया।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned