scriptकेन्द्रीय मंत्री तोमर बोले..वैश्य महासम्मेलन कुपोषण खात्मे के लिए आगें आए | Union Minister Tomar said ... Vaishya Mahasammelan came under fire for | Patrika News
श्योपुर

केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले..वैश्य महासम्मेलन कुपोषण खात्मे के लिए आगें आए

– वैश्य महासम्मेलन का युवक-युवती परिचय सम्मेलन का किया शुभारंभ

श्योपुरFeb 23, 2020 / 11:22 am

Anoop Bhargava

केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले..वैश्य महासम्मेलन कुपोषण खात्मे के लिए आगें आए

केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले..वैश्य महासम्मेलन कुपोषण खात्मे के लिए आगें आए

श्योपुर
वैश्य महासम्मेलन के युवक-युवतीपरिचय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे क्षेत्रीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर ने ने कहा कि हमारा जिला कुपोषण का कलंक को लेकर चल रहा है। क्षेत्र में वैश्य बंधु भारी तादात में है अगर वे कुपोषित बच्चों को गोद लें, तो क्षेत्र से कुपोषण के कलंक को मिटाया जा सकता है। उन्होंन कहा कि कुपोषण मुक्ति के लिए सभी को सकारात्मक प्रयास करने चाहिए।
कार्यक्रम में स्वागत भाषण देते हुए पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय ने कहा कि क्षेत्रीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर हमेशा ही श्योपुर के विकास के लिए तत्पर रहते हैं। वैश्य महासम्मेलन के संयोजक शम्भूदयाल गर्ग ने परिचय सम्मेलन की रूपरेखा बताई। इस मौके पर पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता, वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री ओपी बंसल, क्षेत्रीय विधायक बाबू जंडेल, विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी, पूर्व नपाध्यक्ष दौलतराम गुप्ता, कैलाशनारायण गुप्ता, वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश पदाधिकारी गिरीश अग्रवाल, अवध गुप्ता, मीना गुप्ता, गीता, सतीश अग्रवाल, कुंजबिहारी सर्राफ मौजूद रहे।
इस दौरान वैश्य परिचय पुस्तिका का किया विमोचन भी हुआ। समाज प्रतिभाओं और प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत किया। देश की उच्चस्तरीय परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली पूनम गुप्ता को वैश्य गौरव से सम्मानित किया गया। पूनम द्वारा वर्तमान में देश की सीआरपीएफ फोर्स में स्पेशल कमांडो के रूप में सिलेक्शन हुआ है।

Home / Sheopur / केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले..वैश्य महासम्मेलन कुपोषण खात्मे के लिए आगें आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो