scriptखाली वर्तन लेकर महिलाओं ने पंचायत भवन पर किया प्रदर्शन | Women performed panchayat building with empty behavior | Patrika News
श्योपुर

खाली वर्तन लेकर महिलाओं ने पंचायत भवन पर किया प्रदर्शन

-दो माह से पानी की समस्या से परेशान बनी है मीणा,गुर्जर और जांगिड़ बस्ती की महिलाएं

श्योपुरFeb 02, 2019 / 05:12 pm

Laxmi Narayan

sheopur

sheopur

दांतरदा
पानी की समस्या से परेशान बनी दांतरदा की तीन बस्ती की महिलाओं ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत भवन पर खाली वर्तनों के साथ प्रदर्शन किया और ग्राम पंचायत के जिम्मेदारों से पानी की समस्या का निदान करवाए जाने की मांग की।
दरअसल कस्बे के हाइवे किनारे मौजूद तीन बस्तियों में मीणा,गुर्जर और जांगिड़ समाज के लोग रहते है। इन तीनों बस्तियों में रहने वाले ग्रामीणों की प्यास बुझाने के लिए जहां बस्ती में हैंडपंप लगा है।वहीं नल भी लगे हुए है। लेकिन सरकारी हैंडपंप दबंग व्यक्ति के कब्जे में है। वहीं नल जल योजना की पाइप लाइन फूटी होने के कारण नलों से पानी नहीं आ रहा है।ऐसे में इन तीनों बस्तियों के निवासी पिछले दो माह से पानी की समस्या से परेशान बने है। जिम्मेदार अवगत कराने के बाद भी पानी की समस्या का निदान नहीं करवा रहे है।यही वजह है कि तीनों बस्तियों की महिलाएं पानी की समस्या को लेकर शुक्रवार को खाली वर्तन लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय पर पहुंची। जहां महिलाओं ने खाली वर्तनों के साथ प्रदर्शन किया और सरपंच से पानी की समस्या का निदान जल्द करवाने की मांग की।सरपंच रामसिंह मीणा ने महिलाओं की समस्याओ को सुनकर उसका समाधान करवाए जाने का आश्वासन दिया।
वर्जन
पानी की समस्या को लेकर कुछ महिलाएं आईथी। जिनकी पानी की समस्या का जल्द समाधान करवाएंगे।
रामसिंह मीणा
सरपंच,ग्राम पंचायत,दांतरदा

Home / Sheopur / खाली वर्तन लेकर महिलाओं ने पंचायत भवन पर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो