scriptपाइप टूटने से भड़के युवक ने दलित पिता पुत्र को कुल्हाड़ी से पीटा | Young man beaten Dalit father son with ax after raging pipe | Patrika News
श्योपुर

पाइप टूटने से भड़के युवक ने दलित पिता पुत्र को कुल्हाड़ी से पीटा

दुबड़ी गांव की घटना,अजाक थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

श्योपुरMay 27, 2020 / 09:00 pm

Laxmi Narayan

पाइप टूटने से भड़के युवक ने दलित पिता पुत्र को कुल्हाड़ी से पीटा

पाइप टूटने से भड़के युवक ने दलित पिता पुत्र को कुल्हाड़ी से पीटा

श्योपुर,
बकरियों के चढऩे से पानी का पाइप फूट जाने से नाराज युवक ने जातीय अपमान करते हुए दलित पिता-पुत्र की कुल्हाड़ी से मारपीट कर दी। बुधवार सुबह यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव दुबड़ी की है। घायल पिता पुत्र को 108 एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया। अजाक थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट और दलित उत्पीडऩ की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
अजाक थाना प्रभारी जीआर खरे ने बताया कि बल्लू पुत्र पांचूलाल बैरवा बुधवार सुबह प्रभू माली की बोर के पास बकरियां चरा रहा था। किसी तरह बकरियां प्रभू माली के पाइपों पर चढ़ गई। जिससे पाइप फूट गए। यह देख भड़के प्रभू माली ने बल्लू की जातीय अपमान करते हुए उल्टी कुल्हाड़ी से मारपीट कर दी। जब उसे बचाने के लिए उसका पिता पांचूलाल बैरवा 60 वर्ष पहुंचा तो आरोपी ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। घायल बल्लू बैरवा की रिपोर्ट पर प्रभू माली के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुरानी रंजिश पर भिड़े दो पक्ष,पांच घायल
वीरपुर/श्योपुर,
पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। जिसमें एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया। मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के गांव घूघस का है। पुलिस ने मारपीट का क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
एसडीओपी वीरेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि ग्राम घूघस निवासी जितेन्द्र शर्मा और हल्के केवट के परिवार के लोग किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। इसी रंजिश पर मंगलवार को इनके बीच विवाद हो गया। विवाद में दोनो तरफ से लाठी-डंडे चल गए। जिसमें एक तरफ से जितेन्द्र शर्मा, अरुण शर्मा और गोविंद घायल हो गए। जबकि दूसरी तरफ से हल्के केवट और रम्पी बाई जख्मी हो गए। इस मामले में जितेन्द्र शर्मा पुत्र नरेश शर्मा की रिपोर्ट पर हल्के केवट, सामन्ता केवट, गणेश केवट तथा हल्के पुत्र बुद्धा केवट की रिपोर्ट पर मुकेश, जितेन्द्र, गोविंद शर्मा के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Sheopur / पाइप टूटने से भड़के युवक ने दलित पिता पुत्र को कुल्हाड़ी से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो