scriptबड़ी कार्रवाई: चैकिंग के दौरान पकड़े 1 लाख 90 हजार रुपए | 1.90 lakh rupees recovered from car in Shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

बड़ी कार्रवाई: चैकिंग के दौरान पकड़े 1 लाख 90 हजार रुपए

कासगंज उप्र से शिवपुरी लाया था पैसे।

शिवपुरीOct 24, 2020 / 10:12 pm

shatrughan gupta

बड़ी कार्रवाई: चैकिंग के दौरान पकड़े 1 लाख 90 हजार रुपए

बड़ी कार्रवाई: चैकिंग के दौरान पकड़े 1 लाख 90 हजार रुपए

शिवपुरी. जिले की सुभाषपुरा पुलिस व एफएसटी टीम ने शनिवार शाम को भानगढ़ के पास वाहन चैंकिग के दौरान एक वाहन में से 1 लाख 90 हजार रुपए जप्त करने की कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक सुभाषपुरा थाना प्रभारी अरविंद छारी ने बताया कि शनिवार को वाहन चैंकिग के दौरान शाम करीब ६ बजे एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से वाहन मालिक हर्षित पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी कासगंज उत्तर प्रदेश के पास से एक लाख ९० हजार रुपए नकद मिले। जब एफएसटी टीम व पुलिस ने पूछताछ की तो हर्षित ने बताया कि वह यह रुपए व्यापार करने के लिए अपने घर से लाया था और शिवपुरी जा रहा है। चूंकि हर्षित के जवाब से टीम संतुष्ट नहीं हुई, इसलिए रुपए जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
दो कारों से बरामद हुए थे साढ़े 8 लाख रुपए

गत बुधवार को जिले के दिनारा थाना अंतर्गत सिकंदरा बैरियर पर बनाए गए चैकिंग नाके पर पुलिस टीम ने दो अलग-अलग वाहनों से कुल 8 लाख 40 हजार रुपए बरामद करने की कार्रवाई की थी। इनमें एक कार करैरा के काली पहाड़ी तो दूसरा वाहन गुजरात के किसी व्यापारी का था। बुधवार शाम करीब 5 बजे दिनारा के सिकंदरा बैरियर पर बनाए गए एफएसटी चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस टीम ने पहले एक स्कॉर्पियों वाहन को पकड़ा, जिसमें ५ लाख रुपए रखे हुए थे। वहीं, दूसरी कार्रवाई में टीम ने एक एसयूवी वाहन को रोककर तलाशी ली तो उसमें से ३ लाख ४० हजार रुपए बरामद हुए थे। इस कार मालिक सुनील पुत्र अनिल भाई पटेल निवासी जिला मोरबी गुजरात का कहना है कि वह व्यापारी है और व्यापार के काम से ही उसके पास यह नकदी रखी हुई थी।

Home / Shivpuri / बड़ी कार्रवाई: चैकिंग के दौरान पकड़े 1 लाख 90 हजार रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो