scriptभांग के ठेके से आठ किलो गांजा बरामद | 8 kg of Ganja recovered from cannabis contract | Patrika News
शिवपुरी

भांग के ठेके से आठ किलो गांजा बरामद

सूचना पर कोतवाली व फिजिकल थाना पुलिस ने की कार्रवाई
 

शिवपुरीJul 20, 2019 / 10:36 pm

Rakesh shukla

Crime, cannabis contracts, manganese recovered, police action, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

भांग के ठेके से आठ किलो गांजा बरामद

शिवपुरी. शहर की कोतवाली व फिजिकल थाना पुलिस ने शनिवार की शाम कमलागंज में भांग के ठेके के पास स्थित एक कमरे से 90 हजार रुपए कीमत का 8 किलो 700 ग्राम गांजा पकडऩे की कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली व फिजिकल पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि कमलागंज में भांग के ठेके एवं उसी के पास स्थित कमरे में अवैध रूप से गांजा रखकर बेचा जा रहा है। सूचना पर से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दबिश दी तो कार्रवाई के दौरान एक आरोपी राधावल्लभ पुत्र राजेश कुमार मिश्रा निवासी दतिया तो मौके से फरार हो गया जबकि पुलिस ने मौके से आरोपी थेरन शाक्य 42 निवासी भदरौनी खैरोना थाना सिरसौद हाल मोहनी सागर कॉलोनी शिवपुरी को दबोचकर पूछताछ की तो उसने गांजा बेचना स्वीकार किया तथा उसके पास से गंाजा एवं एक बाइक बरामद की। उसके बाद पुलिस टीम ने बल्लू पुत्र प्रेम सिंह कुशवाह के मकान में जाकर दबिश देकर कमरे की तलाशी ली तो सोफे के अन्दर से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया। पुलिस ने दोनों स्थानों से कुल 8 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया जो कि 90 हजार रुपए कीमत का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
स्मैक का नशा करते हुए युवक पकड़ा
शहर की देहात थाना पुलिस ने बीते रोज मरघटखाने के पास तिराहे पर एक युवक ऐजाद पुत्र शहजाद खान निवासी पीएसक्यू लाइन जवाहर कॉलोनी को स्मैक पीते हुए गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Shivpuri / भांग के ठेके से आठ किलो गांजा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो