scriptपुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार | Accused absconding | Patrika News
शिवपुरी

पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार

मारपीट के आरोपी को पुलिसकर्मी लेकर आ रहे थे पेशी पर

शिवपुरीDec 30, 2017 / 10:58 pm

shyamendra parihar

Police arrest, accused, absconding, jail, assault, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. मायापुर थाना पुलिस की गिरफ्त से कोर्ट पेशी पर ले जाते समय दो आरोपी भाइयों में से एक फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मकवा निवासी जयपाल पुत्र कमर सिंह यादव उम्र १८ वर्ष व उसके भाई के खिलाफ पुलिस ने दो दिन पहले मारपीट की धाराओं में प्रकरण कायम किया था। शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर होमगार्ड सैनिक सुरेंद्र सिंह व हेैड कांस्टेबल महेश मिश्रा कोर्ट पेशी के लिए खनियांधाना ला रहे थे। साधारण धाराओं में मामला दर्ज होने के कारण पुलिस ने आरोपी को हथकड़ी आदि नहीं लगाई थी, इसी बात का फायदा उठाकर बस से उतरते ही जयपाल फरार हो गया। दोनों पुलिस कर्मियों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया परंतु वह हाथ नहीं आ सका। आरोपी को खिलाफ पुलिस अभिरक्षा से भागने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच कराई जाएगी।
घर में घुसकर चुराया पेंट व मोबाइल
बैराड़। बैराड़ थानांतर्गत न्यू कॉलोनी क्षेत्र से चोर एक घर में घुसकर एक पेंट व मोबाइल चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार न्यू कॉलोनी निवासी चंद्रशेखर अवस्थी के घर में शुक्रवार की रात १० बजे अज्ञात चोर घुस गया। चोर ने वहां से दो मोबाइल एवं एक पेंट चोरी कर लिया। आहट सुनकर चंद्रशेखर अवस्थी की बेटी जाग गई और शोर मचाने पर चोर भाग गया। बताया जा रहा है कि पेंट की जेब में कुछ पैसे भी रखे थे। चोर भागते समय अपनी चप्पलें मौके पर ही छोड़ गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
अनियंत्रित ट्रक पलटा, हादसा टला
बैराड़ . नगर से गुजरे पोहरी-मोहना रोड पर शनिवार की अलसुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गया। घटना का सुखद पहलू रहा कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई और न ही ट्रक चालक घायल हुआ। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक यदि यह घटना दिन के समय होती तो शायद कोई व्यक्ति इसकी चपेट में आ सकता था। जिस समय यह ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा तो सबसे पहले सडक़ किनारे स्थित हरे भरे पेड़ों से टकराया जिससे वहां बना एक मकान क्षतिग्रस्त होने से बच गया। इस हादसे का कारण कुछ लोग कोहरा बता रहे हैं तो कुछ लोग चालक को नींद का झोंका आना बता रहे हैं।

Home / Shivpuri / पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो