Breaking : युवाओं ने रैली निकाल लगाए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद नारे,प्रशासन में खलबली,See video

Breaking : युवाओं ने रैली निकाल लगाए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद नारे,प्रशासन में खलबली,See video

monu sahu | Publish: Sep, 06 2018 01:13:32 PM (IST) Shivpuri, Madhya Pradesh, India

Breaking : युवाओं ने रैली निकाल लगाए मुख्यमंत्री मुर्दाबाद नारे,प्रशासन में खलबली,See video

शिवपुरी। एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ गुरुवार को शिवपुरी शहर सहित जिला पूरी तरह से बंद रहा। इस बंद को सफल बनाने में व्यापारी वर्ग सहित सभी वर्गों ने अपना पूर्ण समर्थन दिया। लेकिन शुक्रवार को अल सुबह से ही बंद के दौरान अग्रसेन चौक के पास कुछ युवाओं रैली निकालते हुए आरक्षण और मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान पुलिस हर तरफ अलर्ट रही और मोबाइल ने लगातार भ्रमण कर हालातों की मॉनीटरिंग की। पूर्व घोषित भारत बंद के चलते सुबह से ही शिवपुरी शहर का मुख्य बाजार कोर्ट रोडसहित कमलागंज, पुरानी शिवपुरी, फिजीकल क्षेत्र की दुकानें पूर्णत: बंद रहीं।

बड़ी खबर : Breaking : भाजपा विधायक के बेटे को पुलिस ने लिया हिरासत में,लोगों ने मचाया उपद्रव, देखे वीडियो

इतना ही नहीं पेट्रोल पंप से लेकर पान की दुकानें तक बंद रहीं। हर दिन सुबह नाश्ते के लगने वाले ठेले भी आज नहीं खुले। चूंकि पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर अलसुबह से ही शहर के चौराहों-तिराहों पर पुलिस जवान तैनात कर दिए थे, इसलिए कहीं भी विवाद की स्थिति निर्मित नहीं हुई।

बड़ी खबर : बड़ी खबर : मंत्री-नेताओं को दिखाए काले झंडे,एक्ट को बताया काला कानून

बाजार बंद के दौरान आधा दर्जन से अधिक युवाओं ने अग्रसेन चौक के पास सडक़ पर खड़े होकर आरक्षण मुर्दाबाद व शिवराज सिंह चौहान मुर्दाबाद के नारे लगाए। नारेबाजी करने के बाद ये युवा बाजार में निकल गए। बाजार बंद किसी के दवाब में न करते हुए व्यापारी वर्ग ने स्वयं की इच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर एक्ट में किए गए संशोधन का विरोध जताया।

बड़ी खबर : SC ST ACT विरोध में बंद तो है शांतिपूर्ण, लेकिन पुलिस नहीं ले रही कोई RISK

कंट्रोल रूम में 171 कैमरों से रखी बाजार पर नजर
शिवपुरी शहर में लगाए गए 171 सीसीटीवी कैमरों का कंट्रोल रूम वायपास स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में बनाया गया है। इन कैमरों की रेंज अधिक होने की वजह से पुलिस के अधिकारियों ने इसी जगह बैठकर पूरे बाजार पर अपनी नजर रखी। इस दौरान जहां भी उन्हें युवा कुछ कहते या करते नजर आए, उन्होंने वायरलेस सेट से बीट प्रभारी को मैसेज कर मौके पर भेजा।

 

Bharat Bandh
Ad Block is Banned