scriptभाजपा नेता का चालान काटा तो टीआई का हो गया भोपाल ट्रांसफर | BJP leader's challan was transferred to TI | Patrika News
शिवपुरी

भाजपा नेता का चालान काटा तो टीआई का हो गया भोपाल ट्रांसफर

कोतवाली टीआई बोले- मुझे भी आश्चर्य हो रहा है

शिवपुरीJul 13, 2020 / 11:14 pm

shatrughan gupta

भाजपा नेता का चालान काटा तो टीआई का हो गया भोपाल ट्रांसफर

भाजपा नेता का चालान काटा तो टीआई का हो गया भोपाल ट्रांसफर

शिवपुरी. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शहर में लगाए गए दो दिवसीय टोटल लॉकडाउन में पुलिस ने पूरी सख्ती बरती और इस फेर में एक भाजपा नेता भी कार्रवाई की जद में आ गए। उनकी रसीद क्या कटी, अगले ही दिन कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव की शिवपुरी से रवानगी हो गई। पीएचक्यू से एकमात्र टीआई कोतवाली का ट्रांसफर आदेश आया और उन्हें भोपाल के लिए रवानगी मिल गई। ट्रांसफर तो एक सामान्य प्रक्रिया है, लेकिन नियमों का पालन कराने के एवज में यह सजा मिलेगी तो फिर कोरोना संक्रमण को रोकने में पुलिस भविष्य में सख्त कार्रवाई कर पाएगी..? यह बड़ा सवाल है।
मालूम हो कि शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में एकाएक इजाफा हो गया और महज 12 दिन में 121 नए मरीज मिलने के साथ ही दो महिलाओं की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत भी हो गई। ऐसे में प्रशासन ने शहर में दो दिन का टोटल लॉकडाउन किया। लोगों को बिना मास्क के बाजार में निकलने पर पुलिस ने चालानी कार्रवाई की, जबकि बेवजह बाजार में बाइक लेकर घूमने वालों के वाहनों की हवा भी निकाली गई। पुलिस की चल रही इस कार्रवाई के दौरान माधव चौक पर एक भाजपा नेता बिना मास्क के निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक कर जुर्माना करने की बात कही। बताते हैं कि इस दौरान एसडीओपी शिवपुरी भी वहां थे और उक्त भाजपा नेता की उनसे बहस भी हुई, लेकिन एसडीओपी ने रसीद काटने के लिए कोतवाली टीआई से कहा। टीआई ने भी बिना देर किए सौ रुपए का चालान काटते हुए रसीद भाजपा नेता को थमा दी। चर्चा है कि उक्त भाजपा नेता की प्रदेश के गृहमंत्री से नजदीकियां हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक प्रभाव के चलते कोतवाली टीआई की रवानगी करवा दी। जैसे ही कोतवाली टीआई का ट्रांसफर आदेश आया तो सोशल मीडिया पर भी चल निकला कि रसीद काटना पड़ा टीआई को भारी। वहीं, टीआई सिंह का कहना है कि मुझे भी यह समझ नहीं आ रहा कि एकाएक ट्रांसफर कैसे हो गया? हां, यह याद है कि एक बिना मास्क के निकले शख्स का हमने एसडीओपी शिवपुरी के कहने पर चालान काटा था, वह खुद को भाजपा नेता बता रहे थे।

Home / Shivpuri / भाजपा नेता का चालान काटा तो टीआई का हो गया भोपाल ट्रांसफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो