scriptगुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप | boyfriend killer his lover hit with stone and sleep at home | Patrika News
शिवपुरी

गुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप

– आसपास के लोग घर के अंदर पहुंचे तो महिला मृत अवस्था में पड़ी मिली

शिवपुरीJun 15, 2022 / 11:53 pm

हुसैन अली

गुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप

गुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप

शिवपुरी. जिले के कोलारस थानांतर्गत ग्राम गोरा टीला में एक युवक ने गुस्से में अपनी प्रेमिका के सिर पर पत्थर पटक दिया। प्रेमिका के घायल होने पर आरोपी उसे घर में सुला कर भाग गया। दो दिन बाद जब घर में से सड़ांध आई तो आसपास के लोग घर के अंदर पहुंचे तो महिला मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कोमल पत्नी स्व. इमरत आदिवासी उम्र 35 साल निवासी गोरा टीला के गांव के युवक रामपाल गुर्जर से प्रेम संबंध थे। सोमवार को गांव में एक बारात जाने के बाद खोईया (बारात जाने के बाद महिलाओं द्वारा खेला जाने वाला खेल) चल रहा था। इसी दौरान रामपाल गुर्जर ने कोमल को अकेले में बुलाया। कोमल उसके बुलाने पर नहीं गई तो रामपाल ने गुस्से में उसके सिर पर पत्थर मार दिया। पत्थर की चोट से कोमल गंभीर रूप से घायल हो गई, इसके बाद रामपाल गुर्जर उसे उसके घर में लिटा कर वहां से चला गया।
बुधवार को जब कोमल के घर में से सड़ांध आई तो गांव वालों ने उसके घर में जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। गांव वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर उसका पोस्टमॉर्टम कराया। गांव वालों की बयानों के आधार पर रामपाल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर लिया है।
बेटा मजदूरी पर, मृतिका घर थी अकेली

मृतका के यहां एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटी की शादी कस्बा थाने में हुई है और वह अपनी ससुराल में है। बेटा मजदूरी के लिए शिवपुरी रहता है। गांव में कोमल आदिवासी अकेली थी। यही कारण रहा कि रामपाल जब उसे घायल अवस्था में घर में छोड़ गया तो किसी को उसके बारे में पता नहीं चल पाया। अगर बेटा-बेटी में से कोई घर पर होता तो संभवत: कोमल को उपचार मिल जाता और उसकी जान बच जाती।

Home / Shivpuri / गुस्से में प्रेमिका का सिर फोड़ा और घर में सुलाकर चला गया, दो दिन बाद आई बदबू तो मचा हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो