scriptसूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल | Bus overturned of full passengers in shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

सूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

शिवपुरीMar 01, 2020 / 02:14 pm

monu sahu

Bus overturned of full passengers in shivpuri

सूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल,सूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल,सूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल

शिवपुरी। शिवपुरी से मुरैना जा रही एसकेटी ट्रांसपोर्ट कंपनी की सिकरवार बस जिले के बैराड़ के सूरी नदी पुल के पास रविवार की दोपहर को पलट गई। इस हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड की स्थिति में थी और उसमें क्षमता से अधिक सवारियां बैठी हुई थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को तुुरंत ही अस्पताल भिजवाया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है।
14 साल की किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस के अंदर सवारियां बैठे होने के अलावा कुछ लोग बस की छत पर भी बैठकर यात्रा कर रहे थे ,इसी दौरान अचानक से बस चालक का वाहन पर से संतुलन बिगड़ गया और वह पुल के पास एक खेत में जाकर पलट गई। घटना का सुखद पहलू यह कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।
हालांकि कुछ लोगों को मामूली चोटे आई हैं, जिनको इलाज के लिए बैराड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और नगर पंचायत का अमला पहुंचा। इसके बाद बस को जेसीबी की मदद से सीधा कराया गया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
Bus overturned of full passengers in shivpuri

Home / Shivpuri / सूरी नदी पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी, दर्जनभर लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो