scriptसीमेंट भरा ट्रक पुल से गिरा, नौ घायल | Cement-laden truck collapses nine injured | Patrika News
शिवपुरी

सीमेंट भरा ट्रक पुल से गिरा, नौ घायल

जर्जर पुल होने से बिगड़ी स्थिति, आए दिन हो रही घटनाए

शिवपुरीDec 20, 2017 / 11:10 pm

shyamendra parihar

Accident, truck reflex, accident on bridge, injured, police, hospital, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना अंतर्गत हाईवे पर स्थित खूबत घाटी के पुल पर बुधवार की सुबह एक सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में ट्रक पुल के नीचे खाई में जा गिरा और उसमें सवार चालक-क्लीनर व मजदूर घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि खूबत घाटी पुल कई महीनों से जर्जर हालत में है और यहां आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं, लेकिन जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे।
जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे रेलवे स्टेशन से एक ट्रक सीमेंट के बोरिया लदकर सतनवाड़ा जा रहा थी। ट्रक जैसे ही खूबत घाटी पर पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पुल से नीचे खाई में जा गिरा। ट्रक में इस दौरान गणेश प्रजापति, कालीचरण प्रजापति, वीरेन्द्र शाक्य, हरनाम शाक्य, रामचरण प्रजापति, विनोद शाक्य, मोहन सिंह यादव आदि सवार थे, जिनको गंभीर चोटे आई हैं। सभी को तुरंत 108 एबूलेंस व डायल100की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर सूचना पर से थाना प्रभारी डॉ जय सिंह यादव पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
रैलिंग न होने से आए दिन हो रहे हादसे
यहां बता दें कि खूबत घाटी पर जो पुल बना हुआ है। उसकी दोनों तरफ से रैलिंग पूरी तरह से टूट गई है, इससे अगर किसी भी वाहन का जरा सा भी संतुलन बिगड़ता है तो वह पुल के नीचे खाई में जा गिरता है। कहने को इस हाईवे पर फोरलाइन का निर्माण हो रहा है लेकिन इसके बाद भी एनएचआई व अन्य संबंधित विभाग इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे है। ऐसे में यहां से गुजरने वाले वाहन सवार लोगों की जान को हमेशा खतरा बना रहता है। थाना प्रभारी यादव का भी कहना है कि इस पुल के दोनो तरफ रैलिंग न होने से ऐसे हादसे हो रहे है, ऐसे में यहां से गुजरना खतरे से खाली नही है। वे भी संबंधित विभाग के अधिकारियों को इस बारे में सूचना देकर इसे दुरूस्त करने के लिए कह चुके हैं।
टैैंकर की टक्कर से वृद्धा की मौत
शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत कालीमाता मंदिर के सामने रोड पर बुधवार की शाम करीब ४ बजे एक पानी के टैंकर ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक 60 साल की वृद्धा में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में वृद्धा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका की अभी पहचान नहीं हो पाई है, वहीं पुलिस ने शव को शिनाख्ती के लिए पीएम हाउस में रखवा दिया है।

Home / Shivpuri / सीमेंट भरा ट्रक पुल से गिरा, नौ घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो