scriptबच्चों ने भी की घर में रहने की अपील | Children also appealed to stay at home | Patrika News
शिवपुरी

बच्चों ने भी की घर में रहने की अपील

शिवपुरी निवासी चिरौंजी लाल धाकड़ और मंजू धाकड़ की पुत्री तन्वी धाकड़ ने अपने जन्मदिन पर की धनराशि जरूरतमंद की मदद के लिए दी है।

शिवपुरीApr 03, 2020 / 11:30 pm

shatrughan gupta

बच्चों ने भी की घर में रहने की अपील

बच्चों ने भी की घर में रहने की अपील

शिवपुरी। कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने के लिए समाजसेवी, व्यापारी शासकीय सेवकों के साथ-साथ नन्हे मुन्ने बच्चे भी अपना योगदान दे रहे हैं।

बच्चे भी जागरूकता का परिचय दे रहे हैं। शुक्रवार को भी दो बच्चे कलेक्टर और जिला पंचायत ऑफिस पहुंचे तथा उन्होंने कलेक्टर अनुग्रहा पी व सीईओ जिला पंचायत एचपी वर्मा को चैक सौंपा।
शिवपुरी निवासी चिरौंजी लाल धाकड़ और मंजू धाकड़ की पुत्री तन्वी धाकड़ ने अपने जन्मदिन पर की धनराशि जरूरतमंद की मदद के लिए दी है। तन्वी ने कुल 6 हजार की मदद दी है तो वहीं 8 वर्षीय बेटा समृद्ध धाकड़ ने अपनी गुल्लक में धीरे धीरे करके एकत्रित की गई 11 सौ रुपए की धनराशि जरूरतमंदों के लिए दी है। साथ ही उन्होंने सभी जिले वासियों को संदेश दिया है की आप सभी घर में रहे और सुरक्षित रहें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें।
बच्चों की इस अपील का बड़ों पर कितना असर होगा ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इतना जरूर है कि कोरोना से निपटने को लेकर ये नन्हे मुन्ने भी अपना योगदान निभा रहे है।

Home / Shivpuri / बच्चों ने भी की घर में रहने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो